फरहान अख्तर और शिबानी की शादी पर एक्स वाइफ ने तोड़ी चुप्पी, कह दी ये बात

फरहान अख्तरऔर शिबानी दांडेकर की शादी 19 फरवरी को खंडाला में हुई. इन दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. इस बीच फरहान अख्तर की एक्स वाइफ अधुना का एक पोस्ट वायरल हो रहा है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है. अधुना का ये पोस्ट फरहान और शिबानी की वेडिंग से जुड़ा है.

तीन दिन पुराना पोस्ट हो रहा वायरल

अधुना भबानी का ये पोस्ट तीन दिन पुराना है जो कि अब लोगों का ध्यान खींच रहा है. इस पोस्ट को अधुना ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. जिसमें उन्होंने लिखा- ‘अगर आपके पास कुछ पॉजिटिव कहने के लिए नहीं है तो मैं आपको ब्लॉक कर देती.’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Adhuna (@iadhuna)

अधुना के सपोर्ट में उतरे ये सितारे

अधुना का सपोर्ट करने कई सेलिब्रिटीज भी आ गए हैं. जिसका सबूत उनका कमेंट है जो उन्होंने खुद अधुना के पोस्ट पर किया है. मनीषा कोइराला और प्रीति जिंटा ने उनके इस पोस्ट पर दिल वाला इमोजी बनाया है.

2017 में हुआ अधुना भबानी और फरहान का तलाक

अधुना भबानी और फरहान अख्तर का साल 2017 में तलाक हुआ. इन दोनों का तलाक आपसी सहमति से हुआ. फरहान और अधुना की दो बेटियां हैं. खास बात है कि तलाक के बाद ये दोनों मिलकर अपनी बेटियों का परवरिश कर रहे हैं और कोई कसर नहीं छोड़ रहे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Farhan Akhtar (@faroutakhtar)

ऐसे की फरहान और शिबानी ने शादी

फरहान अख्तरऔर शिबानी एक दूसरे को लंबे वक्त से डेट कर रहे थे. दोनों ने ये शादी शबाना आजमी के खंडाला स्थित फार्म हाउस से की. खास बात है कि इन दोनों ने शादी ना हिंदू रिवाज से ही और ना ही निकाह किया. फरहान और शिबानी ने Vow और रिंग सेरेमनी कर एक दूसरे के साथ सात जन्म तक देने की कसम खाई.

लंबे वक्त से एक दूसरे को कर रहे थे डेट

फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर एक दूसरे को बीते चार साल से डेट कर रहे हैं. आए दिन ये दोनों सोशल मीडिया पर एक साथ कभी वकेशन की तो कभी एक साथ की पार्टी की तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *