इस डायरेक्टर की रोमांटिक तस्वीर देख भूल जाएंगे बॉलीवुड कपल! फोटोज में भर-भरकर उमड़ रहा प्यार

इस डायरेक्टर की रोमांटिक तस्वीर देख भूल जाएंगे बॉलीवुड कपल! फोटोज में भर-भरकर उमड़ रहा प्यार

शादियों का सीजन चल रहा है. हाल ही में कई एक्ट्रेसेस ने सात फेरे लेकर अपनी जिंदगी को नए आयाम दिए. फैंस को अक्सर शादी के बाद अपने पसंदीदा सितारों की रोमांटिक तस्वीरों का इंतजार रहता है. लेकिन हाल ही में एक फिल्म डायरेक्टर की शादी की तस्वीरें देख लोग मंत्रमुग्ध हो गए. किसी को इस बात का अंदाजा नहीं था कि किसी डायरेक्टर की तस्वीरें इतनी रोमांटिक हो सकती हैं.

लव रंजन की शादी की तस्वीरें आईं सामने

डायरेक्टर और प्रोड्यूसर लव रंजन ने बीती 20 फरवरी को लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड अलीशा वैद के साथ शादी की है. इस कपल ने ताजनगरी आगरा में सात फेरे लिए हैं. लव रंजन और अलीशा वैद की शादी में परिवार को सदस्य और करीबी दोस्त शामिल हुए थे. अब दोनों की शादी कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें ये कपल काफी प्यारा लग रहा है. दोनों की मुस्कुराहट को बार-बार देखने का मन करेगा.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Luv Films (@luv_films)

सोशल मीडिया पर वायरल हुईं तस्वीरें

लव फिल्म्स के इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोमवार को छह तस्वीरें शेयर की गई हैं. इसमें लव रंजन और उनकी पत्नी अलीशा वैद्य नजर आ रही हैं. इस पोस्ट पर नवविवाहित जोड़े को फैंस बधाई दे रहे हैं. लव रंजन की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही हैं. इनमें आप देख सकते हैं कि लव रंजन ने फ्लोरल शेरवानी पहन हुई है. वहीं, अलीशा वैद ने रेड कलर के लहंगे के साथ ट्रेडिशनल ज्वेलरी पहनी हुई है.

कॉलेज फ्रेंड्स थे लव और अलीशा

लव रंजन और अलीशा वैद की शादी में सिलेब्श शामिल हुए थे. शादी में रणबीर कपूर, दिनेश विजान, प्रीतम चक्रवर्ती, वरुण शर्मा, कार्तिक आर्यन, जैकी भगनानी, रकुलप्रीत सिंह, अर्जुन कपूर सहित तमाम बॉलीवुड सिलेब्स पहुंच थे. बताया जा रहा है कि लव रंजन और अलीशा वैद की लव स्टोरी कॉलेज में शुरू हुई थी. दोनों एक ही कॉलेज में पढ़ते थे और वहीं से दोनों की जान-पहचान हुई.

लव रंजन की फिल्में

लव रंजन और अलीशा वैद के वेडिंग वेन्यू की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं. वेडिंग वेन्यू को खूब सजाया गया था. इन तस्वीरों में ताजमहल के शानदार दृश्य को देख सकता था और वेन्यू का नजारा काफी भव्य था. बताते चलें कि लव रंजन ने ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’, ‘प्यार का पंचनामा’ और ‘आकाश वाणी’ जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं. लव रंजन इस समय रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर के साथ एक फिल्म बना रहे हैं. फिल्म में बोनी कपूर और डिंपल कपाड़िया भी नजर आएंगे.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.