फ्लॉप करियर के बाद भी शमिता शेट्टी करती है करोड़ों की कमाई अभी भी है कुवारी

फ्लॉप करियर के बाद भी शमिता शेट्टी करती है करोड़ों की कमाई अभी भी है कुवारी

बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा शिल्पा शेट्टी की बहन शमिता शेट्टी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया लेकिन फिर भी वह अपनी कोई खास पहचान बनाने में सफल नहीं रही। हाल ही में शमिता शेट्टी बिग बॉस 15 में भी नजर आई थी लेकिन यहां पर भी वह अपना हुनर दिखाने में नाकामयाब रही।

बता दे, 2 फरवरी 1979 को मैंगलोर में पैदा हुई शमिता शेट्टी ने साल 2000 में आई आदित्य चोपड़ा की फिल्म ‘मोहब्बतें’ से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखा था।

शमिता शेट्टी अपनी पहली फिल्म से दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब रही और उन्हें बेहतरीन अदाकारी के लिए डेब्यू ऑफ द ईयर का अवार्ड मिला। इसके बाद शमिता शेट्टी ने ‘मेरे यार की शादी है’, ‘साथिया’, ‘जहर’, ‘कैश’ और ‘फरेब’ जैसी फिल्मों में काम किया,

लेकिन वह अपनी छाप छोड़ने में कामयाब नहीं रही। बता दे जहां शिल्पा शेट्टी बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक सुपरस्टार है तो वहीं उनकी छोटी बहन शमिता शेट्टी अपनी पहचान नहीं बना पाई।

शमिता शेट्टी ने कई फिल्मों में आइटम नंबर्स भी किए हैं। बिग बॉस 15 से पहले शमिता शेट्टी साल 2009 में ‘बिग बॉस सीजन-3’ में भी नजर आ चुकी थी, लेकिन इसी बीच शिल्पा शेट्टी की शादी थी जिसके चलते उन्होंने शो को बीच में ही छोड़ दिया था।

शमिता शेट्टी ने ‘खतरों के खिलाड़ी’, ‘झलक दिखलाजा’ और वेब सीरीज ब्रो और ब्लैक विंडोज में भी काम किया है। यूं तो शमिता शेट्टी फिल्मी दुनिया से काफी दूर हो गई है।

लेकिन आज भी वह करोड़ों की मालकिन है। एक रिपोर्ट की मानें तो शमिता शेट्टी की नेटवर्थ 1 से 5 मिलियन डॉलर के बीच में है। यानिकि (लगभग 7.5 करोड़ रुपये से 35 करोड़ रुपये) के बीच बताई जाती है।

शमिता कई ब्रांड एंडोर्समेंट करती है और इंटीरियर डिजाइनर भी है जिसके चलते उनकी अच्छी खासी कमाई हो जाती है। बता दे शमिता शेट्टी की जितनी फिल्मी लाइफ चर्चा में रही उतनी ही ज्यादा उनकी पर्सनल लाइफ भी सुर्खियों में रही है। शमिता शेट्टी का नाम जाने-माने अभिनेता उदय चोपड़ा।

हरमन बवेजा, आफताब शिवदासानी जैसे सुपरस्टार के साथ जुड़ चुका है। इन दिनों शमिता शेट्टी का नाम टीवी और फिल्मों के पॉपुलर अभिनेता राकेश बापट के साथ जुड़ा हुआ है। दोनों अपने रिश्ते को कुबूल भी कर चुके हैं,

वहीं शादी को लेकर शमिता शेट्टी ने कहा कि वह आने वाले साल में शादी के बंधन में बंध जाएगी। बिग बॉस के घर में दोनों के बीच काफी नजदीकियां देखने को मिली थी।

जिसके चलते फैंस का कहना है कि, ये दोनों एक दूसरे के प्यार में है। इतना ही नहीं बल्कि एक एपिसोड में तो राकेश ने शमिता को ‘आई लव यू’ भी कह दिया था। वहीं इस दौरान शमिता शेट्टी मुस्कुराती हुई दिखाई दी थी जिसके बाद इनका रिश्ता कन्फर्म हो गया था।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.