अभिषेक ने कपिल की मां के छूए पैर ,लोग कर रहे बच्चन परिवार के संस्कारों की तारीफ़

अभिषेक ने कपिल की मां के छूए पैर ,लोग कर रहे बच्चन परिवार के संस्कारों की तारीफ़

सोनी टीवी के चर्चित शो द कपिल शर्मा का रोमांच पूरे शबाब पर है। शनिवार को इस शो में बॉलीवुड के डैशिंग हीरो अभिषेक बच्चन और ग्लैमरस अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह मेहमान बनकर आए थे। ये दोनों फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ के प्रमोशन के लिए शो के गेस्ट बने थे इस दौरान सबने काफी मस्ती की, जिसे देखकर दर्शक भी पेट पकड़कर हंसने को मजबूर हो गए लेकिन शो के दौरान एक पल ऐसा भी आया, जिसे देखकर लोगों के दिलों में अभिषेक बच्चन के लिए इज्जत और बढ़ गई और इसी वजह से लोग सोशल मीडिया पर जमकर अभिषेक और बच्चन फैमिली की तारीफ कर रहे हैं।

‘अरे कुछ तो लिहाज रखिए, देखिए मम्मी बैठी हुई हैं’ दरअसल शो के दौरान कपिल शर्मा, जब चित्रांगदा सिंह के साथ फ्लर्ट कर रहे होते हैं तो उस वक्त अभिषेक बच्चन उनकी खिंचाई करने लगते हैं, जिस पर चित्रांगदा सिंह कहती हैं कि ‘अरे कुछ तो लिहाज रखिए, देखिए मम्मी बैठी हुई हैं’ और ऐसा कहकर वो कपिल की मम्मी, जो कि दर्शक दीर्घा, में बैठी हुई थीं, उनकी ओर इशारा करती हैं।

अभिषेक ने छूए कपिल की मां के पैर जिस पर अभिषेक तुरंत कहते हैं अरे कपिल, पहले बताना चाहिए था ना, कहां हैं मम्मी? फिर वो खुद अपनी सीट से उठते हैं और कहते हैं मैं खुद ही चला जाता हूं, उनके पास। इसके बाद अभिषेक स्टेज से उतर कर कपिल की मां के पास जाते हैं और उनका पैर छूते हैं, जिस पर कपिल की मां खुश होकर उन्हें बहुत सारा आशीर्वाद देती हैं।

बोले लोग- ‘इसलिए तो बच्चन परिवार सबसे अलग है’ अभिषेक का यूं कपिल की मां को प्यार और सम्मान देना, हर किसी को भा गया और इसी कारण सोशल मीडिया पर जमकर लोग अभिषेक और उनकी फैमिली की तारीफ कर रहे हैं। कुछ यूजर्स ने तो यहां तक लिख दिया कि इसलिए तो बच्चन परिवार सबसे अलग है। अभिषेक की ये नम्रता औऱ प्रेम बताता है कि वो उस परिवार से आते हैं, जहां संस्कारों और प्रेम को महत्व दिया जाता है। तो कुछ ने लिखा,अभिषेक आपने तो दिल जीत लिया।

‘बॉब बिस्वास’ के लिए अभिषेक ने बढ़ाया वजन मालूम हो कि ‘बॉब बिस्वास’ के लुक को लेकर अभिषेक इन दिनों काफी चर्चित हैं, वजह है उनका बढ़ा हुआ वजन, जिसके लिए उन्होंने बहुत मेहनत की है। फिल्म ‘बॉब बिस्वास’ साल 2012 में आई फिल्म ‘कहानी’ फिल्म के ही एक किरदार के ऊपर बनी है। फिल्म में लीड रोल अभिषेक और चित्रांगदा ने निभाया है। फिल्म को दीया अन्नपूर्णा घोष ने निर्देशित किया है । फिल्म का 3 दिसंबर को जी5 पर प्रीमियर होगा। फिल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त क्रेज देखा जा रहा है, अभिषेक के लुक की तारीफ उनके पिता और महानायक अमिताभ बच्चन ने भी की है इसलिए इस फिल्म के प्रति लोगों का क्रेज और भी बढ़ गया है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.