आमिर खान ने क्यों नहीं किया ऐश्वर्या राय के साथ कोई फिल्म, वजह जानकर होगी हैरानी

मिसवर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय को किसी भी पहचान की जरूरत नहीं है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साउथ की फिल्मों से किया था । आपकों बता दें कि अब तक ऐश्वर्या बॉलीवुड में लगभग हर स्टार के साथ काम कर चुकी हैं,लेकिन इंडस्ट्री में एक ऐसा भी स्टार है,

जिसकी ऐश्वर्या संग कभी जोड़ी नहीं बनी। हां लेकिन ऐश्वर्या ने इस हीरों के साथ एक ऐड फिल्म जरूर की थी।

कौन है वो सुपरस्टार

बॉलीवुड के दो एक्टर्स ऐसे हैं ,जो बड़े पर्दे पर कभी साथ नजर नहीं आए। इन दो एक्टर्स का नाम है आमिर खान और ऐश्वर्या राय बच्चन। इन दोनों ने बॉलीवुड में लगभग हर एक्टर के साथ काम किया है , लेकिन एकदूसरे के साथ कभी नजर नहीं आए।

इसे लेकर उनके फैन्स भी कई बार सवाल उठा चुके हैं कि ऐसा क्यों है। यह दोनों साथ मिलकर पर्दे पर शानदार जोड़ी बना सकते थे और ब्लॉकबस्टर हिट दे सकते थे, लेकिन ऐसा हुआ नहीं।

आखिर क्यों ना दिखे बड़े पर्दे पर एकसाथ

आपकों बता दें कि सेट पर आमिर प्रैंकस्टर बन जाते है और एक्ट्रेसेस के साथ प्रैंक करने लगते है। इसका एक उदाहरण है जूही चावला । जूही चावला के मामले में जब आमिर खान के मजाक के बाद वो सेट छोड़कर चली गई थीं और दोनों ने 7 साल तक बात नहीं की थी। वहीं माधुरी के साथ भी उनका प्रैंक भारी पड़ा था।

जहां तक आमिर खान और ऐश्वर्या के साथ काम करने की बात है तो दोनों एक बार सिर्फ कोक के विज्ञापन में नजर आए थे। इसके बाद ऐश्वर्या ने आमिर के साथ कभी काम ना करने का फैसला किया था।

असल में उस वक्त आमिर ने ऐश्वर्या के साथ भी प्रैंक किया था। ऐश्वर्या को यह मजाक समझ नहीं आया और उन्होंने एक्टर को रोका भी , लेकिन आमिर नहीं माने और ऐश्वर्या नाराज हो गईं। उस एड के बाद ऐश्वर्या ने फैसला किया कि वो कभी आमिर खान के साथ काम नहीं करेगी। हालांकि, उन्होंने ‘मेला’ में केमियो किया था लेकिन कभी आमिर के साथ लीड रोल नहीं किया।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.