कर्मचारी ने खोया पिता तो सहारा देने पहुंचे जैकी श्रॉफ, ऐसा था कर्मचारी का रिएक्शन

कर्मचारी ने खोया पिता तो सहारा देने पहुंचे जैकी श्रॉफ, ऐसा था कर्मचारी का रिएक्शन

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जैकी श्रॉफ अपनी दरियादिली के लिए पूरी दुनिया में प्रसिद्ध हैं। एक्टर को उनकी खुशमिजाजी के लिए जाना जाता है। फिल्म इंडस्ट्री के इस भिड़ू का दिल इंसानियत से लबरेज़ रहता है। यही वजह है कि उन्हें अक्सर जरुरतमंदों की मदद करते देखा जाता है।

हाल ही में एक्टर के फार्म हाउस पर कार्यरत एक कर्मचारी ने अपने पिता को खो दिया था। जैसे ही एक्टर को इस बात का पता चला वे खुद को रोक नहीं सके और पहुंच गए उस कर्मचारी के दुख में शरीक होने। जैकी की इस दरियादिली की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। हर कोई एक्टर के इस कृत्य की तारीफ कर रहा है।

गमगीन कर्मी को सहारा देने पहुंचे एक्टर

बता दें, जैकी के फार्म हाउस पर कार्यरत एक युवा कर्मचारी ने अपने पिता को खो दिया था। इस बात का पता चलने पर एक्टर ने उसके दुख में शरीक होने का फैसला किया और मुंबई से पुणे के लिए रवाना हो गए। यहां पहुंचकर उन्होंने मृतक के परिजनों से बातचीत की, उन्हें ढांढस बंधाया। इस दौरान आसपास मौजूद लोगों ने एक्टर की तस्वीरें क्लिक करके सोशल मीडिया पर अपलोड कर दीं। ये तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। इनमें जैकी मृतक के परिजनों से बातचीत करते दिख रहे हैं। उनकी आंखों में नमी और चेहरे पर गम साफतौर पर देखा जा सकता है।

जीवन-मरण का ज्ञान देते हुए वायरल हो चुका वीडियो

मालूम हो, जैकी श्रॉफ अक्सर अपने फैंस को मोटिवेट करते नज़र आते हैं। वे लोगों को जिंदगी जीने का सही सलीका सिखाते हैं। उनका मानना है कि जो आया है वो तो एक ना एक दिन जाएगा ही इसके पीछे गम कैसा? हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हुआ था। इस वीडियो में एक्टर जीवन-मरण की बातें करते नज़र आ रहे थे। इस दौरान उन्होंने अपनी फैमिली का जिक्र करते हुए कहा था कि, ‘मां मरी, बाबा मर गए। भाई चला गया। ये सब चल गए ना एक एक करके। हम लोग भी चले जाएंगे एक दिन। अब वो लेकर घूमना नहीं. तीन गए, तीन आए। कृष्णा आई, टाइगर आया, मेरी पत्नी आई। लेकिन मेरी मां चली गई, पापा चले गए, भाई गया। तो बैलेंस होता है। अब मैं चला जाऊंगा कुछ दिनों में फिर कोई और आएगा, ये तो चलता रहेगा भिड़ु।’

‘कोटेशन गैंग’ में आएंगे नज़र

वर्कफ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द एक्टर कोटेशन गैंग में नज़र आएंगे। इस फिल्म में जैकी के साथ बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस सनी लियोनी और प्रियामणि भी अहम किरदार निभाती नज़र आएंगी। इससे पहले एक्टर को सलमान खान स्टारर फिल्म राधेः योर मोस्ट वांटेड भाई में देखा गया था।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.