एक्स बॉयफ्रेंड के सामने सीधी- साधी लड़की की इमेज छोड़ बोल्ड हुई दिव्यांका त्रिपाठी, नेट की ड्रेस पहने देख पति का भी हुआ बुरा हाल !

एक्स बॉयफ्रेंड के सामने सीधी- साधी लड़की की इमेज छोड़ बोल्ड हुई दिव्यांका त्रिपाठी, नेट की ड्रेस पहने देख पति का भी हुआ बुरा हाल !

इनोसेंट स्माइल-नेचुरल ब्यूटी और कर्वी फिगर की मालकिन दिव्यांका त्रिपाठी दहिया उन हसीनाओं में से एक हैं, जिन्होंने न केवल टीवी पर आर्दश बहू का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में एक खास जगह बना ली बल्कि स्किन शो किए बिना ही अपना एक अलग स्टाइल स्टेटमेंट भी बनाया है।

हालांकि, इसकी सबसे बड़ी वजह यह भी है कि हॉट एंड सेक्सी दिखने के लिए जहां दूसरी बालाएं बोल्ड कट्स वाले कपड़े पहनने से भी परहेज नहीं करती हैं वहीं ज्यादातर दिव्यांका को इंडियन स्टाइल के कपड़ों में देखा जाता है। वह न केवल डीसेंट कट्स वाली आउटफिट्स में ही नजर आती हैं बल्कि यह क्लोद्स उनकी संस्कारी इमेज को भी फाइन करते दिखते हैं।

दरअसल, यह सारा किस्सा बीती शनिवार का है, जब मुंबई में आयोजित आइकॉनिक गोल्ड अवॉर्ड्स में बॉलीवुड से लेकर टीवी इंडस्ट्री के जाने-माने सेलेब्स ने एंट्री की थी। इस इवेंट में दिव्यांका त्रिपाठी भी अपने पति विवेक दहिया के साथ पहुंची थीं, जिसके लिए उन्होंने एक ऐसा अटायर पहना था,

जोकि उनकी पूरी बॉडी को खूबसूरती से उभारने के साथ-साथ स्टाइलिश लुक भी दे रहा था।इस दौरान अदाकारा रॉयल ब्लू कलर के गाउन में नजर आई थीं, जिसमें उन्होंने अपनी ग्लैमरस साइड शो करते हुए पति के साथ जमकर तस्वीरें क्लिक करवाईं। हालांकि, इस इवेंट में उनके एक्स शरद भी मौजूद थे, जिनकी भी नजर दिव्यांका पर पक्का पड़ी होगी।

अवॉर्ड नाइट में दूसरी हसीनाओं की तरह खूबसूरत दिखने के लिए दिव्यांका त्रिपाठी ने फ्लोरलेंथ पैटर्न वाला स्कर्ट सेट पहना था, जिसे उन्होंने मुंबई बेस्ड फैशन डिज़ाइनर Pooja Peshoria के ब्राइडल कलेक्शन से पिक किया था। ऑउटफिट को पूरी तरह सी-थ्रू फैब्रिक में डिजाइन किया गया था,

जिसे यूं ही पहन पाना तो संभव नहीं था।इसके लिए डिज़ाइनर ने बस्ट एरिया से लेकर लेग लेंथ तक साटन के कपड़े से बना मैचिंग का इनर डाला था, जिसकी फिटिंग को एकदम स्किनीफिट लुक दिया था। वहीं इस टू पीस अटायर में पेप्लम पैटर्न वाला टॉप था, जिसके साथ टीमअप की गई फिशटेल स्कर्ट पूरे लुक के स्टाइल कोशंट को बढ़ा रही थी।

एक तो दिव्यांका त्रिपाठी के ऑउटफिट का कलर-कोर्डिनेशन बहुत ही रॉयल था, वहीं इसमें किया गया हाथ का 3डी एमब्लिशड वर्क इसे और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहा था। दिव्यांका की ड्रेस को सजाने के लिए कटदाना-सीक्वेंस, बीड्स, क्रिस्टल्स, पर्ल और ज़िरकॉन्स का इस्तेमाल किया गया था,

जोकि ऑउटफिट के बेस पर एकदम अच्छे से उभर के नजर आ रहे थे।वहीं इस ड्रेस में फुल स्लीव्स दी गई थीं, जिसके साथ स्वीट हार्ट नेकलाइन को पूरे लुक में बोल्डनेस का तड़का लगाते हुए नोटिस किया जा सकता था। उनकी इस ड्रेस में नेक पोर्शन ऐसा था, जो एक अलग लेवल का टीज इफेक्ट अपने में क्रिएट कर रहा था।

इस बात से इनकार नहीं किया जा सकता कि इस लुक में दिव्यांका इतनी गॉर्जियस लग रही थीं कि कोई भी उन पर आसानी से फिदा हो सकता था। वहीं उन्होंने अपने लुक को कम्पलीट करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ी थी। फिट एंड फ्लेयर स्टाइल की ड्रेस के साथ अपनी बॉडी को एक अच्छा शेप और डेफिनिशन देने के लिए अदाकारा ने अपने फेस को ग्लोइंग लुक दिया था,

जिसके साथ उन्होंने न्यूड फाउंडेशन लगाया था।वहीं बालों को उन्होंने सॉफ्ट कर्ल्स में स्टाइल किया था, जिसके साथ आखों को मोनोक्रोम टच दिया था। वहीं बात करें दिव्यांका की इस ड्रेस की कीमत की, तो उन्होंने इस पर पूरे 75,000 रूपए खर्च किए थे, जोकि आने वाले सीजन में ब्राइड्स के लिए भी एक अच्छा इंवेस्टमेंट हो सकता है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.