Disha Patani के साथ पैपराजी की इस हरकत से नाराज हुए सोशल मीडिया यूजर, किया ट्रोल! नाराज दिशा भी चुपचाप देती रहीं पोज

दिशा पाटनी जल्द ही एक विलेन रिटर्न में नजर आने वाली हैं. फिल्म की रिलीज का काउंटडाउन शुरू हो चुका है लिहाजा फिल्म की कास्ट प्रमोशन के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है. दिशा फिल्म में फीमेल लीड है लिहाजा इस जिम्मेदारी को समझते हुए वो भी प्रमोशन में पूरी जान लगाए हुए हैं.

लेकिन इस बीच पैपराजी से इंट्रेक्शन के दौरान कुछ ऐसा हुआ कि सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फोटोग्राफर्स को ही ट्रोल कर डाला.

सोशल मीडिया पर पैपराजी हुए ट्रोल

हुआ ये कि प्रमोशन में जुटी दिशा पाटनी इवेंट के बाद पैपराजी के सामने पोज देने आईं जो काफी समय से दिशा का इंतजार कर रहे थे. जैसे ही दिशा आईं तो फोटोग्राफर्स उनका नाम लेकर पोज के लिए डिमांड करने लगे. इसकी वीडियो भी सामने आई है. लेकिन वीडियो में कुछ कुछ पैपराजी दिशा को दिशु कहते सुनाई दे रहे हैं.

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाई और यूजर्स ने ये बात सुनी तो उन्होंने पपराजी के इस व्यवहार के चलते उन्हें ट्रोल कर दिया और कमेंट के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की. दिशा पाटनी इस मौके पर बेहद ही बोल्ड आउटफिट में नजर आईं. टाइट फिटिंग महरून गाउन में दिशा काफी स्टनिंग लग रही थीं.

वैसे आपको बता दें कि दिशा फिटनेस फ्रीक हैं वो रेगुलर वर्क आउट करने के साथ-साथ मार्शल ट्रेनिंग भी ले रही है. वहीं काफी समय से उनका नाम टाइग श्रॉफ के साथ जुड़ रहा है. बीत साल उनकी सलमान खान के साथ राधे रिलीज हुई थी जिसे खास रिस्पॉन्स नहीं मिला.

वहीं अब एक साल के बाद दिशा पाटनी एक विलेन रिटर्न में नजर आएंगी. उनके साथ जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया भी होंगी. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो काफी पसंद किया गया.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.