जब धर्मेंद्र ने शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी से पूछा कि आप मुझसे प्यार करती हो? ड्रीमगर्ल ने दिया कुछ ऐसा जवाब

जब धर्मेंद्र ने शूटिंग के दौरान हेमा मालिनी से पूछा कि आप मुझसे प्यार करती हो? ड्रीमगर्ल ने दिया कुछ ऐसा जवाब

dhनमस्कार दोस्तों आप सभी का बहुत-बहुत स्वागत है हमारे ब्लॉग द भारतीय टीवी पर। आज हम आपको बॉलीवुड जगत के एक बहुत ही रोमांटिक जोड़ों के विषय में बताने वाले हैं। जिनकी जोड़ी शोले पिक्चर में काफी हिट हुई थी।

दोस्तों हम बात कर रहे हैं हेमा मालिनी और धर्मेंद्र जी की। धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की पहली मुलाकात 1970 में हुई थी। हालांकि धर्मेंद्र पहले से ही प्रकाश कौर से शादीशुदा थे और उनके दो बेटे बॉबी देओल और सनी देओल भी थे।

हेमा मालिनी और धर्मेंद्र जी की जोड़ी ना सिर्फ रियल लाइफ में बल्कि रील लाइफ में भी काफी ज्यादा प्रसिद्ध है। दोनों ही नायक एवं नायिका का लव स्टोरी किसी इन स्टोरी से कम नहीं है। कहा जाता है कि धर्मेंद्र जी पहली नजर में हेमा मालिनी के दीवाने हो गए थे और हेमा मालिनी भी धीरे-धीरे धर्मेंद्र जी को प्यार करने लगी थी।

धरमेंदर ने हेमा मालिनी से पूछा ये सवाल

धर्मेंद्र जी ने हेमा मालिनी को इतना पसंद किया था कि उन्होंने एक बार शूट में डायरेक्ट ही उनसे पूछ लिया कि वह उनसे प्यार करती है या नहीं। अपनी बायोग्राफी “बियोंड द ड्रीम गर्ल” में हेमा मालिनी ने स्वयं बताया कि उन्होंने धर्मेंद्र जी से दूर रहने की काफी कोशिश की लेकिन वह नाकामयाब रही। हेमा जी ने बताया कि 1 दिन शूटिंग चल रही थी।

तभी अचानक से धर्मेंद्र जी ने मुझसे आकर पूछा कि मैं धर्मेंद्र जी से प्यार करती हूं कि नहीं पहले तो मैं शरमा गई और फिर मैंने उनसे कहा कि मैं सिर्फ उसी से शादी करूंगी जिससे मैं प्यार करूंगी।

खबरों के अनुसार, हेमा मालिनी ने शुरू में धर्मेंद्र से बच कर रहती थी क्योंकि वह पहले से शादीशुदा थे। हेमा जी एक ऐसे आदमी के साथ नहीं रहना चाहती थीं जो शादी शुदा है। अंत में प्यार दोनों के बीच हो ही गया।

बाद में हेमा जी ने और धर्मेंद्र जी ने मिलकर शादी करने का फैसला लिया पहले पहले तो हेमा जी के परिवार वाले इस रिश्ते से बिल्कुल भी खुश नहीं थे क्योंकि वह चाहते थे कि हेमा मालिनी जितेंद्र से शादी करें। चेन्नई में जितेंद्र और हेमा मालिनी की शादी भी होने वाली थी लेकिन वहां पर धर्मेंद्र जितेंद्र की गर्लफ्रेंड शोभा को लेकर पहुंच गए थे।

इस बात से हेमा मालिनी के पिता जी धर्मेंद्र को देख कर बहुत गुस्सा हुए थे। यहां तक कि उन्होंने धर्मेंद्र जी को घर से बाहर भी निकाल दिया था और कहा था कि तुम मेरी बेटी की जिंदगी से चले क्यों नहीं जाते?लेकिन अंत में हेमा मालिनी के घर वाले को धर्मेंद्र को अपनाना ही पड़ा।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.