18 साल बाद धनुष-ऐश्वर्या हुए अलग, जानिए क्यों हुआ ऐसा,कहीं इसके पीछे ये कारण तो नहीं ?

हाल के कुछ सालों में, कई सेलेब्स ने अपनी शादीशुदा जिंदगी से ब्रेक लिया और साबित किया कि तलाक का मतलब जीवन के एक खुशहाल अध्याय की शुरुआत भी है। आमिर खान और किरण राव ने पिछले साल अपने डिवोर्स की घोषणा की और वो उसके बाद भी दोस्त और बिजनेस पार्टनर बने रहे। इसके बाद साउथ की बेहद पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी और एक्टर नागा चैतन्य ने भी हाल ही में एक-दूसरे से अलग होने का फैसला करते हुए तलाक ले लिया है। फिर भारतीय क्रिकेट टीम के ओपनर बल्लेबाज शिखर धवन ने अपनी पत्नी आयशा मुखर्जी को तलाक दे दिया। सुष्मिता सेन-रोहमान शॉल ने भी अपने लव रिलेशनशिप को अच्छे से नोट खत्म किया। साउथ के सुपरस्टार धनुष और ऐश्वर्या रजनीकांत पावर कपल में से एक माने जाते हैं। लेकिन अब उन्होंने भी अपने अलग होने के फैसले से अपने फैन्स को हैरान कर दिया है।

जी हां, सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी ऐश्वर्या रजनीकांत और ‘अतरंगी रे’ स्टार धनुष ने अपने 18 साल पुराने रिश्ते को खत्म करने का फैसला किया है। इसकी जानकारी धनुष और ऐश्वर्या ने खुद सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ शेयर की है। साथ ही उन्होंने ये गुजारिश की कि फैंस उनकी प्राइवेसी की इज्जत करें।

धनुष ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ऐश्वर्या से अलग होने की जानकारी देते हुए लिखा, ”हमारा 18 साल का साथ रहा, जिसमें हम दोस्त, माता-पिता, कपल और एक-दूसरे के साथी बनकर साथ रहे। इस सफर में हमने आगे बढ़ते हुए एक-दूसरे को समझा और काफी कुछ देखा। आज हमारे रास्ते अलग हो रहे हैं। मैं और ऐश्वर्या एक कपल के तौर पर अब अलग हो रहे हैं और चीजों को और बेहतरीन तरह से समझने की कोशिश कर रहे हैं अलग-अलग। कृपया हमारे इस निर्णय का आदर करें और हमें प्राइवेसी दें।”

धनुष की पत्नी ऐश्वर्या रजनीकांत ने भी अपने और धनुष के अलग होने की खबर फैन्स को दी। ऐश्वर्या ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”किसी कैप्शन की जरूरत नहीं है। बस आपका प्यार और समर्थन जरूरी है।”

आपको बता दें कि धनुष जहां साउथ और हिंदी फिल्मों के जाने माने अभिनेता हैं। वहीं ऐश्वर्या दिग्गज फिल्म अभिनेता रजनीकांत की बड़ी बेटी और फिल्म निर्देशिका व गायिका हैं। धनुष और ऐश्वर्या की शादी 2004 में हुई थी। उनके दो बच्चे हैं जिनका नाम यात्रा और लिंग है। पिछले काफी समय से दोनों के बीच अलगाव की खबरों की चर्चा हो रही थी। हालांकि, दोनों में से किसी ने भी इस खबर का खंडन करने के लिए कभी मीडिया से बातचीत नहीं की। लेकिन शादी के 18 साल बाद अब खुद ही सोशल मीडिया के जरिए धनुष और ऐश्वर्या ने अपने सेप्रेशन की जानकारी दी है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *