क्या सौतेली बहनो से नफ़रत करते है सनी देओल ?इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

क्या सौतेली बहनो से नफ़रत करते है सनी देओल ?इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने किया बड़ा खुलासा

सनी देओल एक भारतीय फिल्म अभिनेता हैंउन्होंने हिंदी सिनेमा में कई बेहतरीन फ़िल्में की हैं.वह घातक, दामिनी और गदर जैसी फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.सनी देओल के अब तक के फ़िल्मी करियर में दो फिल्मफेयर और दो राष्ट्रीय पुरुस्कार मिल चुके है.हाल ही में सनी देओल ने भारतीय जनता पार्टी जॉइन की है वह बीजेपी के टिकट पर पंजाब के गुरदासपुर से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

सनी देओल और बॉबी देओल का रिश्ता अपनी सौतेली मां हेमा मालिनी और उनकी बेटियों ईशा एवं अहाना से हमेशा से ही चर्चाओं में रहा है. सनी देओल और बॉबी देओल अपनी सौतेली बहन ईशा देओल की शादी में नहीं पहुंचे थे तो इस मामले पर तरह तरह की बातें हुई थी. यहां तक कि धर्मेंद्र से भी मीडिया ने सवाल किया था. लेकिन दिग्गज़ अभिनेता इसका जवाब नहीं दे पाए थे और वे इसे टाल गए थे.

ईशा देओल की शादी बहुत ही धूमधाम से संपन्न हुई थी. ईशा की शादी साल 2012 में भारत तख़्तानी से हुई थी. ईशा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी और दिग्गज़ एक्ट्रेस हेमा मालिनी की बड़ी बेटी है. ईशा की शादी में धर्मेंद्र मां हेमा मालिनी के अलावा कजिन अभय देओल ने भी शिरकत की थी. हालांकि ईशा की शादी में सनी देओल और बॉबी देओल नज़र नहीं आए. दोनों अभिनेता अपनी सौतेली बहन की शादी में नहीं पहुंचे थे, लेकिन बताया जाता है कि वे ईशा की शादी के लिए तैयार भी हो गए थे लेकिन बाद में वे ईशा की शादी में नहीं आए.

बता दें कि, सनी और बॉबी न ही ईशा की शादी में आए और न ही उनकी रिसेप्शन पार्टी में देखने को मिले. ऐसे में इस मामले पर सवाल खड़े होने तो लाजिमी थे. मीडिया ने यह सवाल सीधे धर्मेंद्र से ही कर डाला था. लेकिन गुजरे जमाने के सुपरस्टार इस मामले पर कुछ भी कहने से बचते हुए नज़र आए थे. मीडिया के सवाल पर धर्मेंद्र बुरे तरह भड़क चुके थे और उनका मूड खराब हो गया था.

धर्मेंद्र से एक महिला रिपोर्टर ने सवाल किया था और अभिनेता के सामने बॉबी और सनी का नाम लिया था तो धर्मेंद्र खिजने लगे थे और वे इस पर कुछ भी नहीं कहना चाहते थे. इसके बाद किसी अन्य शख्स ने कैमरा के पीछे से ये सवाल किया तो धर्मेंद्र बुरी तरह गुस्सा हो गए थे और भड़कते हुए धर्मेंद्र कैमरा के आगे उंगली करते दिखे थे. आगे धरम जी ने कहा था कि हैप्पी रहो खुश रहो बस और कुछ नहीं.

सनी देओल और बॉबी देओल बहन ईशा की शादी में इसलिए नहीं पहुंचे थे क्योंकि इससे उनकी मां और धर्मेंद्र की पहली पत्नी प्रकाश कौर को कोई दुःख न पहुंचे. इसके चलते दोनों भाइयों ने ईशा को अपना प्यार और आशीर्वाद दूर से ही दे दिया था

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.