हिट होने के बावजूद अक्षय ने कभी इस एक्ट्रेस के साथ काम नहीं किया, इस बुरी आदत की वजह से

हिट होने के बावजूद अक्षय ने कभी इस एक्ट्रेस के साथ काम नहीं किया, इस बुरी आदत की वजह से

अक्षय कुमार ने 1991 में फिल्म सौगंध से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, उस समय उनके काम को सराहा नहीं गया था। 1992 की थ्रिलर खिलाड़ी उनकी पहली बड़ी हिट थी। लेकिन अगला साल 1993 उनके लिए अच्छा नहीं रहा क्योंकि उनकी ज्यादातर फिल्में फ्लॉप रहीं।

लेकिन, खिलाड़ी, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी और मोहरा के साथ अक्षय कुमार के लिए 1994 वर्ष की सर्वश्रेष्ठ फिल्म थी। बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार एक बहुत ही अच्छे और आदर्श व्यक्ति माने जाते हैं। आमतौर पर यह किसी भी तरह की हवा में कभी नहीं देखा जाता है।

लेकिन हाल ही में अक्षय कुमार ने खुद इस बात का खुलासा किया है कि वह रानी मुखर्जी से काफी नाराज हैं और उनके साथ कोई फिल्म नहीं करना चाहते। तो दोस्तों खिलाड़ी और आवारा पागल दीवाना फिर अक्षय रानी मुखर्जी से नफरत करने लगे।

बात तब की है जब अक्षय कुमार फिल्मी जिंदगी में नए थे। दरअसल अक्षय कुमार को फिल्म खिलाड़ियों का खिलाड़ी ऑफर हुई थी। फिल्म में उनके साथ रानी मुखर्जी को कास्ट किया गया था, लेकिन जब रानी मुखर्जी को पता चला कि अक्षय कुमार फिल्म के मुख्य नायक हैं, तो उन्होंने इसे करने से इनकार कर दिया।

साथ ही रानी को बाद में अक्षय कुमार के साथ फिल्म आवारा पागल दीवाना में कास्ट किया गया, लेकिन फिर भी रानी ने फिल्म करने से मना कर दिया। इसके बाद अक्षय कुमार रानी से नफरत करने लगे। करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में ट्विंकल ने खुलासा किया कि एक समय था जब रानी मुखर्जी फिल्मी दुनिया में ज्यादा मशहूर नहीं थीं। . उस समय, मैंने फिल्म को ठुकरा दिया और रानी मुखर्जी को मिल गई।

यहां तक ​​कि ट्विंकल खन्ना को भी रानी मुखर्जी की कोई बात पसंद नहीं आई। अक्षय ट्विंकल के बारे में कहते हैं कि ट्विंकल उन्हें अच्छी फिल्में बनाने और अवॉर्ड जीतने के लिए कहती हैं। वहीं अक्षय उसे ऐसे चिढ़ाते हैं जैसे वह मर चुकी हो।

इतना ही नहीं, अक्षय कहते हैं, अक्षय कुमार ने आमिर खान की 1992 की फिल्म जो जीता वही सिकंदर के लिए भी ऑडिशन दिया था। लेकिन उसका चयन नहीं हुआ। इस संबंध में अक्षय कुमार ने स्पष्ट किया कि उन्हें उस फिल्म में भूमिका के लिए उपयुक्त नहीं माना गया जिसमें उन्होंने ऑडिशन दिया था।

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म सूर्यवंशी को लेकर नई खबर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रानी मुखर्जी भी फिल्म का हिस्सा होंगी. फिल्म में वह शिवानी शिवाजी रॉय की भूमिका में नजर आएंगी।

फिल्म में रानी मुखर्जी की एंट्री फिल्म के क्लाइमेक्स पर बताई जा रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रोहित चाहते थे कि फिल्म में एक फीमेल कॉप बने और उन्होंने रानी को इसके लिए परफेक्ट माना है। अब किसी भी कारण से अक्षय कुमार और रानी मुखर्जी के एक साथ दिखाई देने की संभावना है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.