देसी भाभी ने चारपाई पर लचकाई कमर, लोग बोले- तोड़ देगी खटिया

इन दिनों सोशल मीडिया पर रील्स बनाने का ट्रेंड्स चल रहा है. रील्स बनाने के लिए लोग बॉलीवुड और अंग्रेजी गनों के साथ-साथ अजीबो गरीब धुन का भी इस्तेमाल करते हैं. लेकिन अब लोग भोजपुरी और राजस्थानी गानों पर रील्स बना रहे हैं. हाल ही में राजस्थान की एक देसी भाभी ने एक मशहूर राजस्थानी गाने पर पलंग तोड़ डांस किया है.

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंसटाग्राम पर team_rajasthani__143 नाम के अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में एक राजस्थानी भाभी खेत में पड़ी खटिया (चारपाई) पर गजब डांस कर रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भाभी लाल साड़ी पहने हुए हैं और वह चारपाई पर कमर लटका रही हैं. वीडिया का बैकग्राउंड काफी शानदार है. बैकग्राउंड में पेड़ पौध लगे हैं. हवा चल रही है पंक्षी भी उड़ रहे हैं.

यह है असली गाना-

भाभी की वीडियो पर कई यूजर ने कमेंट भी किया है. ज्यादातर यूजर ने भाभी की वीडियो पर फायर और दिल वाला कमेंट किया है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘अरे भाई खटिया तोड़ देगी.’ एक दूसरे यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा है कि ‘वेरी हॉट सेक्सी ब्यूटीफुल.’ एक और यूजर ने भाभी की तारीफ की है और लिखा है कि ‘शानदार लुक’.

‘सिद्ध गया था बन्ना’ राजस्थानी एलबम है. इस गाने को समीर चौहान ने कंपोज किया है. इसमें ट्विंकल वैष्णव, समीर चौहान और कुलदीप ओझा ने आवाज दी है. गीत के निर्माता मुकेश सुराना और निर्देशक सज्जन सिंह गहलोत है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.