इस वजह से Deepika Padukone ने Salman के साथ आज तक नहीं की कोई फिल्म, लंबे समय के बाद बताई असली वजह

इस वजह से Deepika Padukone ने Salman के साथ आज तक नहीं की कोई फिल्म, लंबे समय के बाद बताई असली वजह

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो ऐसे सितारें जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। दोनों का करियर बेहद खास और काफी शानदार रहा है। लेकिन इन दोनों सितारों को अभी तक ऑन-स्क्रीन पर नहीं देखा गया। हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की। जिन्होंने अपने करियर में कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है, लेकिन आज तक दोनों ने एक साथ किसी भी फिल्म में काम नहीं किया। अब Deepika Padukone ने खुद इस बात का खुलासा किया है।

दीपिका पादुकोण ने बताई वजह

बता दें कि Salman Khan और Deepika Padukone दोनों की ही फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है। दोनों के फैंस को लंबे समय से इस जोड़ी को आनस्क्रीन बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे हैं। ये बात तो सभी जानते हैं कि दीपिका ने बॉलीवुड में डेब्यू ही शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से किया था। लेकिन दीपिका ने खुद बताया कि उन्हें अब तक सलमान के साथ काम करने का मौका क्यों नहीं मिला? दरअसल अपनी फिल्म छपाक का प्रमोशन के दौरान एक इंटरव्यू में दीपिका ने बताया कि- ” वो सलमान के साथ काम करना चाहती हैं। लेकिन अब तक उन्हें सलमान के साथ कोई फिल्म ऑफर ही नहीं हुई है। एक्ट्रेस ने कहा वो सलमान के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हैं लेकिन जरूरी ये भी है कि वो फिल्म दोनों के लिए अच्छी हो।”

इसके साथ ही एक इंटरव्यू में जब Salman Khan से Deepika Padukone के साथ फिल्म को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने कहा था कि- ”दरअसल, मुझे भी ताज्जुब है कि कब मैं और दीपिका साथ में काम करेंगे? अभी तक कोई भी हमें साथ में कास्ट करने के लिए आगे नहीं आया है.” इसके बाद सलमान खान ने हंसते हुए कहा- ”दीपिका बड़ी स्टार हैं. जब भी वो मेरे साथ फिल्म करेंगी तो उनके लिए जरूरी होगा कि वो प्रोजेक्ट उनके लायक हो. फिलहाल हमारी पेयरिंग को लेकर कुछ भी नहीं है.”

साबुन बेचते हुए दीपिका पादुकोण ने शुरु किया करियर

आपको बता दें कि Deepika Padukone का पहले फिल्मों में काम करने का कोई इरादा नहीं था. उनका झुकाव बैडमिंटन की ओर था। बता दें कि वह नेशनल लेवल की बैडमिंटन खिलाड़ी भी रह चुकी हैं। लेकिन दीपिका को बचपन से ही कैमरे के सामने आना और फेमस होने का काफी शौक था। उन्हें बस फैमस का टैग चाहिए था। महज आठ साल की उम्र में Deepika ने पहली बार एक विज्ञापन के लिए काम किया था। जिसमें, वह साबुन का प्रचार करती नज़र आई थी। एड को करने के बाद जल्द ही उन्हें एहसास हो गया कि उनकी रुचि बैडमिंटन में नहीं एक्टिंग में है।

एड के बाद आया था फराह खान का कॉल

बता दें कि एड के बाद मशूहर डायरेक्टर फराह खान का Deepika Padukone को कॉल आया था। उन्होंने दीपिका को शाहरुख खान के साथ फिल्म में काम करने को कहा। लेकिन उस समय ये सब दीपिका को एक Prank लगा था. लेकिन जब फराह खान ने Deepika को कहा कि तुम ऑडिशन में सेलेक्ट हुई तो तुम्हें शाहरुख खान  की ओपोजिट एक्ट्रेस कर दूंगी। लेकिन दीपिका को अभी तक यह सब मजाक ही लग रहा था। इसके बाद फराह खान ने कुछ दिन बाद दोबारा कॉल किया और कहा कि तुम्हें शाहरुख खान के मन्नत जाना है तो बस दीपिका ने ऑडिशन दिया और वह सेलेक्ट हो गई। जिसके बाद वह फिल्म ओम शांति ओम में बड़े पर्दे पर दिखाई थी और ये फिल्म सुपर हिट साबित हुई और दीपिका की फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री हो गई।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.