मलाइका अरोड़ा की वजह से दीपिका पादुकोण को मिली थी पहली फिल्म, बिना ऑडिशन के मिला था काम

मलाइका अरोड़ा की वजह से दीपिका पादुकोण को मिली थी पहली फिल्म, बिना ऑडिशन के मिला था काम

बॉलीवुड की मस्तानी कहे या फिर लीला कहे, पिछले कुछ सालों में दीपिका पादुकोण ने अपनी एक खास जगह बनाई है और उन्होंने हॉलीवुड में भी जमकर नाम कमाया है. बता दें कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस के तौर पर भी अपना नाम कमा चुकी हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि दीपिका पादुकोण ने कैसे फिल्मों में डेब्यू किया है. शाहरुख खान की फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से अपने करियर की शुरुआत करने वाली दीपिका को आज बॉलीवुड की सबसे दिग्गज अभिनेत्रियों में गिना जाता है. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आखिर उन्हें कैसे ये फिल्म मिली थी.

मॉडलिंग से की थी करियर की शुरूआत

जैसा कि आप जानते हैं कि दीपिका ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी और वो फैशन डिजाइनर वैंडेल रॉड्रिक्स दीपिका को अच्छी तरह जानते थे. दीपिका की वैंडेल से मुलाकात तब हुई थी जब वह मुंबई आईं और उन्होंने एक वर्कशॉप जॉइन की और उन्होंने दो सालों तक मिलकर काम किया.

वहीं वैंडेल ने दीपिका की मुलाकात कराई थी बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा से और इसी दौरान फराह खान अपनी नई फिल्म की एक्ट्रेस खोज रही थी और मलाइका ने ही दीपिका का नाम फराह को सुझाया था.

मुझे बिना ऑडिशन के मिली थी ये फिल्म

दीपिका ने खुलासा किया कि फिल्म की निर्देशक फराह खान ने ओम शांति ओम में शांतिप्रिया की भूमिका के लिए उनका कोई ऑडिशन नहीं लिया था, सीधे मुझे साइन कर लिया गया था. आज भी मैं सोचती हूं कि फराह खान ने ऐसे ही कैसे मुझे ले लिया था. साल 2007 में रिलीज हुई ये फिल्म दीपिका की डेब्यू फिल्म थी जो किस उस साल की हाइएस्ट ग्रॉसर फिल्म भी साबित हुई.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.