चहल की पत्नी ने नोरा फतेही को दी टक्कर, ‘डांस मेरी रानी’ पर धनश्री वर्मा के मूव्स देख यूजर बोले- ‘भाभी नजर ना लग जाए’

क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा से आज हर कोई वाकिफ है। स्टार वाइफ होने के साथ – साथ धनश्री वर्मा एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर भी हैं, जो आए दिन नए नए कॉन्टेंट वीडियोज के जरिए फैंस को एंटरटेन करती देखी जाती हैं। इसी कड़ी में फिर एक बार धनश्री ने धमाल मचा दिया है। पिछले दिनों रश्मिका मंदाना के सामी सामी गाने पर डांस करके तहलका मचाने के बाद अब धनश्री ने नोरा फतेही के गाने ‘डांस मेरी रानी’ पर धमाकेदार डांस कर फैंस के होश उड़ा दिए हैं।

धनश्री वर्मा ने इंस्टाग्राम पर जो लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है, उसमें उनका अब तक का सबसे कातिलाना अंदाज देखने को मिला है। धनश्री को हमेशा अपने शानदार मूव्स के साथ गाने में जान डालते देखा गया है, लेकिन इस बार उन्होंने नोरा के एफ्रो (अफ्रीकी स्टाइल) स्टाइल को ही रीक्रिएट किया है, जिसे देखने के बाद ये कहना पड़ेगा कि वो हर डांस स्टाइल में माहिर हैं। इस वीडियो के साथ धनश्री ने कैप्शन दिया है- ‘साल का आखिरी दिन…जैसा कि गाने में कहा जा रहा है…मैं उम्मीद करती हूं कि हमसब भी साल 2022 में खुशी से नाचते रहें…बस अपनों के साथ रहें और हर संभव तरीके से खुश रहें….आप सभी को ढेर सारा प्यार।’

धनश्री ने वर्मा ने इस दौरान ऑलिव ग्रीन कलर का मैचिंग को-ऑर्ड सेट पहन रखा है, और लंबे घने खुले बालों के साथ शानदार डांस मूव्स करती नजर आ रहा है। वीडियो में उन्होंने नोरा की तरह ही कातिलाना डांस मूव्स के साथ बेहद शानदार एक्सप्रेशन भी दिए हैं। वीडियो को देख एक बार फिर फैंस भौचक्के रह गए हैं। लोगों को अभी तक लगा करता था कि धनश्री अपना ही डांस फॉर्म अच्छी तरह से कर सकती हैं, मगर इस वीडियो के बाद उन्होंने सबके होश उड़ा दिए हैं।

एक यूजर ने लिखा है- ‘सो हॉट डांस’, तो दूसरे ने लिखा है- ‘नजर ना लग जाए किसी की’ । चंद मिनटों में ही इस वीडियो को 4.5 लाख व्यूज मिल चुके हैं और लाखों लोगों लाइक बटन प्रेस कर अपना प्यार बरसाया है। धनश्री वर्मा एक सोशल इंफ्लूएंसर होने के साथ-साथ एक डेंटिस्ट भी हैं।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *