एक थिएटर ऐसा भी, जहां दर्शकों को दिखाया गया RRR का का सिर्फ फर्स्ट हाफ, आखिर क्या रही वजह

बाहुबली के डायरेक्टर एसएस राजामौली की फिल्म ‘RRR’ शुक्रवार को रिलीज हो गई। फिल्म के शो पहले ही दिन हाउसफुल रहे, जिसके चलते इसकी अच्छी कमाई हुई। लोगों ने फिल्म के लिए एडवांस बुकिंग करा रखी थी। भारती ही नहीं बल्कि विदेशों में भी लोगों ने थिएटर का रुख किया। इसी बीच खबर है कि एक थिएटर ने दर्शकों को सिर्फ फिल्म का फर्स्ट हाफ ही दिखाया। आखिर ऐसा क्यों किया किया और इसके पीछे क्या वजह रही, आइए जानते हैं।

दरअसल, ये वाकया अमेरिका के कैलिफोर्निया स्टेट के सिनेमार्क थिएटर का है। मशहूर क्रिटिक्स अनुपमा चोपड़ा ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। अनुपमा के मुताबिक, वो RRR देखने इस थिएटर में गई थीं, लेकिन कुछ टेक्निकल इश्यू की वजह से सिर्फ फर्स्ट हाफ ही दिखाया गया। अनुपमा ने कहा- पहली बार ऐसा हुआ है। RRR देखने नॉर्थ हॉलीवुड के सिनेमार्क में गई। फर्स्ट हाफ देखा, लेकिन दूसरा नहीं..क्योंकि थिएटर ने इसे दिखाया नहीं। अनुपमा चोपड़ा ने ऐसा करने के पीछे की वजह को बताते हुए लिखा- लगता है मैनेजर को ये इंस्ट्रक्शन नहीं मिले थे कि फिल्म में अभी और भी बहुत कुछ बाकी है। बता दें कि टेक्निकल इश्यू की वजह से फिल्म का सेकंड हाफ नहीं दिखाया जा सका।

पहले दिन हिंदी बेल्ट में 20 करोड़ कमाने का अनुमान 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, RRR ने पहले दिन हिंदी बेल्ट में करीब 20 करोड़ रुपए की कमाई की है। हालांकि, अभी एक्चुअल आंकड़े नहीं आए हैं। लेकिन फिल्म के लिए हुई एडवांस बुकिंग और आक्यूपेंसी को देखते हुए माना जा रहा है कि इसने 20 करोड़ के आसपास कमाई की है। वैसे, फिल्म को क्रिटिक्स के साथ ही जनता का भी भरपूर प्यार मिल रहा है, लेकिन केआरके ने इस फिल्म को वाहियात बताया है।

केआरके ने RRR को बताया वाहियात 

केआरके (KRK)ने हाल ही में एक के बाद एक कई ट्वीट किए। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म को वाहियात बताया है। केआरके ने लिखा- RRR फुल टाइम साउथ मसाला फिल्म है वो भी बिना सिर-पैर की। केआरके ने एक और ट्वीट में लिखा- RRR बेहद वाहियात फिल्म है। भारतीय सिनेमा में अब तक की सबसे घटिया फिल्म है। ये फिल्म एक शख्स दिमाग की सेल्स को मार देती है। मेरी तरफ से इस फिल्म को जीरो स्टार। केआरके ने एक और ट्वीट में लिखा- मैं इसे मिस्टेक नहीं बल्कि सबसे बड़ा क्राइम कहूंगा। फिल्म के डायरेक्टर राजामौली को इसके लिए कम से कम 6 महीने के लिए जेल में डाल देना चाहिए। उन्होंने 600 करोड़ रुपए खर्च करके ऐसी घटिया फिल्म बनाई है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *