Facebook twitter wp Suhana Khan ने क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट की अपनी पतली कमर, शाहरुख खान की बेटी का यह अवतार देख हो जाएंगे हैरान

Facebook twitter wp Suhana Khan ने क्रॉप टॉप में फ्लॉन्ट की अपनी पतली कमर, शाहरुख खान की बेटी का यह अवतार देख हो जाएंगे हैरान

शुक्रवार को जहां शाहरूख खान अपनी नई फिल्म ‘जवान’ की घोषणा कर सुर्खियों में बने हुए हैं तो वहीं, उनकी बेटी सुहाना खान अपनी लेटेस्ट पिक्चर्स शेयर कर खबरों में छा गई हैं। सुहाना इन दिनों अपनी डेब्यू फिल्म को लेकर बिजी चल रही हैं।

इस बीच कुछ फुर्सत के पल पाकर सुहाना अपने दोस्तों के साथ घूमने निकल गईं। जहां से सुहाना ने अपनी कुछ हॉट तस्वीरें शेयर की हैं।

सुहाना खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर 6 से 7 तस्वीरें शेयर की हैं। जिनमें वे ब्लैक क्रॉप टॉप और ब्लू डेनिम में नजर आ रही हैं। तस्वीरों में सुहाना अपनी पतली कमर और टोन्ड बॉडी को फ्लॉन्ट कर रही हैं।

अपने इस विजट के लिए सुहाना ने इस बोल्ड लुक के साथ लाइट मेकअप रखते हुए बालों का बन बनाया हुआ है। इन फोटोज में सुहाना के साथ उनके तीन दोस्त भी नजर आ रहे हैं। जिनमें श्रीदेवी की बेटी खुशी कपूर भी शामिल हैं। यहां देखें तस्वीरें,

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

बता दें कि सुहाना की डेब्यू फिल्म ‘द आर्चीज’ को जोया अख्तर डायरेक्ट कर रही हैं और यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। फिल्म फेमस ‘आर्चीज’ कॉमिक्स का हिंदी अडेप्टेशन हैं। सुहाना के साथ इस फिल्म से खुशी कपूर और अमिताभ बच्चन के नाती अग्स्तय नंदा भी अपने करियर की शुरूआत करने जा रहे हैं।

वहीं, शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। जिनमें से एक है यशराज बैनर की फिल्म ‘पठान’। इस फिल्म में उनके साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी शामिल हैं। फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद कर रहे हैं। यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

इसके अलवा उनके पास साउथ के निर्देशक एटली की अगली फिल्म जवान भी है। जसमें वह सान्या मल्होत्रा और नयनतारा के साथ नजर आएंगे। हाल ही में शाहरूख ने अपने तीसरे प्रोजेक्ट का भी ऐलान किया था। जो फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी की अगली फिल्म ‘डंकी’ है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.