टाइट फिट जंपसूट में पलक तिवारी को देख लोगों ने किया ट्रोल, कहा- ‘मम्मी को बोलो खाना खिलाया करें’

श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जल्द ही सलमान खान की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आने वाली हैं। पलक भी अपनी मां की तरह ही सोशल मीडिया सेंसेशन हैं। इनका नाम बी-टाउन की नई पीढ़ी की सबसे हॉट और ग्लैमर एक्ट्रेस में शामिल हैं। पैपराजी अकसर उन्हें जिम या फिर दोस्तों के साथ आउटिंग करते हुए कैप्चर करते हैं।

हाल ही में वो एयरपोर्ट के बाहर नजर आईं, जहां उन्हें बॉडी फिट जंपसूट को लेकर लोगों ने काफी ट्रोल किया। हाल ही में पलक तिवारी ने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी के लिए पोज दिया। महरून शिमरी ड्रेस में पलक बेहद हॉट नजर आ रही थीं। तो वहीं बीती शाम पैपराजी ने पलक को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया।

इस दौरान उन्होंने स्किन टाइट ब्लैक और व्हाइट जंपसूट पहना हुआ था। इस आउटफिट में पलक के कर्व्स क्लियर फ्लॉन्ट हो रहे थे। पर सोशल मीडिया पर यूजर्स को उनका लुक कुछ खास पसंद नहीं आया। पलक तिवारी के वीडियो पर उन्हें जमकर ट्रोल किया गया।

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

एक यूजर ने उनके वीडियो पर लिखा- कुछ खाना शुरू करो हद से ज्यादा पतली हो। तो एक ने लिखा-थोड़ा हेल्थ बना लो बहन और सुंदर लगोगी। तो दूसरे ने लिखा बहुत खराब और अजीब दिख रही है ये। तो किसी ने कहा- मम्मी से बोले खाना खिलाया करें।

वैसे ये पहली बार नहीं है, पलक को अपने वीडियो पर ऐसा हर बार ही सुनने को मिलता है। एक बार तो मां श्वेता तिवारी ने बेटी को ट्रोल करने वालों को फटकार भी लगाई थी।

बता दें कि कुछ दिनों पहले ही श्वेता के पापा राजा चौधरी ने भी एक इंटरव्यू में कहा था कि ‘मैं अपनी बेटी को बहुत मिस करता हूं, पर वो इतनी बिजी है कि उसके पास मेरे लिए टाइम ही नहीं है। मैं मैसेज करके वेट करता हूं कि वो कब जवाब देगी। पर एक दिन आएगा जब वो खुद कहेगी कि पापा हमारे साथ आकर रहिए।’

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.