शादीशुदा होने के बावजूद गोविंदा को इस एक्ट्रेस के साथ होटल के एक कमरे में रंगे हाथों पकड़ा गया था।

बॉलीवुड में आए दिन कई प्रेम कहानियां सुनने को मिलती हैं। उनमें से कुछ केवल सिनेमा के लाभ के लिए बनाए गए हैं, जबकि कुछ सच भी हैं। हालांकि, यह समझना हमेशा मुश्किल होता है कि कौन सा नाटकीय है और कौन सा वास्तविक है। वे यह भी नहीं समझते कि उनके बीच प्यार है और केवल अफेयर है।

अफेयर की चर्चा काफी रंगीन होती है। और ये अफेयर कई बार गलत तरीके से सामने आ जाता है और ऐसे में दोनों ही एक्टर्स की काफी बदनामी होती है। प्रियंका चोपड़ा और अक्षय कुमार यादव के रिश्ते का खुलासा बेहद खराब तरीके से हुआ था। कहा जाता है कि जब ट्विंकल के सामने सच्चाई सामने आई तो उन्होंने अक्षय को गोवा के एक फाइव स्टार होटल की लॉबी में थप्पड़ तक मारा था।

नतीजतन, हालांकि प्रियंका और अक्षय बहुत लोकप्रिय थे, वे फिर कभी किसी फिल्म में एक साथ नहीं देखे गए। ऐसा ही कुछ हुआ अजय देवगन और कंगना रनौत के साथ। दोनों को अजय की पत्नी काजोल ने रंगेहाथ पकड़ा था। इसके बाद से कंगना और अजय किसी भी फिल्म में साथ नजर नहीं आए हैं।

बॉलीवुड के बीच गोविंदा और रानी मुखर्जी यादव की जोड़ी भी खूब चर्चित रही। रानी और गोविंदा दोनों ने पहली बार इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म हद कर दी आपने में काम किया था। पहली नजर में ही दोनों की जोड़ी फैंस के बीच काफी पॉपुलर हो गई थी। और यहीं से उनके रिश्ते की शुरुआत हुई।

कहा जाता है कि गोविंदा ने उस समय रानी को कई महंगे तोहफे दिए थे। वे दोनों एक दूसरे के प्यार में पागल थे। दोनों गोविंदा के एक फ्लैट में साथ रह रहे थे। इससे गोविंदा की पत्नी को शक हुआ और एक पत्रकार ने उन्हें बिना वजह एक ही होटल में साथ जाते देखा।

खबर तो बनी, लेकिन दोनों ने इस पर ध्यान नहीं दिया। ये दोनों फिल्म ‘चलो इश्क लड़े’ की शूटिंग के लिए विदेश गए थे। हालांकि, जब उनके पीछे गोविंदा की पत्नी भी गई तो उन्होंने गोविंदा और रानी को एक ही कमरे में एक साथ देखा। वहां से वह अपने घर आ गई और गोविंद से अलग रहने लगी।

उस समय रानी गोविंदा से प्यार करती थी और उससे शादी करने के लिए तैयार थी। हालाँकि, गोविंदा की एक पिछली दुनिया थी, और वह अपनी पत्नी और बच्चों को नहीं छोड़ना चाहते थे। गोविंदा परिवार और रानी दोनों चाहते थे। उस समय रानी ने खुद फैसला किया और अकेले ही गोविंद से दूर चली गई और टूट गई।

गोविंदा ने भी अपनी पत्नी के साथ सुलहजन कर ली और फिर से अपने परिवार के साथ रहने लगे। काल के गोविंदा और रानी मुखर्जी ने एक साथ केवल 3 फिल्में बनाईं। हालांकि, हद करदि आपने के बिना कोई भी फिल्म हिट नहीं हुई है।

[ डि‍सक्‍लेमर : यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *