दिव्यांग संग अक्षय कुमार ने स्टेज पर मचाया धमाल, वीडियो का अंत देख पिघल जाएगा दिल

बाॅलीुवड सुपरस्टार अक्षय कुमार इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रक्ष बंधन‘ को लेकर काफी चर्चा में हैं। अक्षय की रक्षा बंधन बस कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। अक्षय और उनकी पूरी टीम इस वक्त जोरों -शोरों से फिल्म के प्रमोशन में जुटे हैं।

अब तक अक्षय दुबई, पुणे, इंदौर, हैदराबाद, अहमदाबाद, जयपुर और कोलकाता के बाद अक्षय कुमार अब उत्तर प्रदेश के लखनऊ तक फिल्म का प्रमोशन कर चुकी हैं। वहीं हाल ही में वो ‘रक्षा बंधन‘ के प्रमोशन के लिए नई दिल्ली पहुंचे। इस दौरान उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

डांस वीडियो हो रहा वायरल

अक्षय कुमार ‘रक्षा बंधन की पूरी टीम के साथ फिल्म के प्रमोशन के लिए नई दिल्ली पहुंचे। जहां पर उन्होंने एक खास डांसर के साथ स्टेज पर डांस किया। वीडियों में आप देख सकते हैं कि अक्षय संग डांस कर रहे शख्स के पैर नहीं हैं इसे बावजूद वो एक-एक डांस स्टेप अपने हाथों से इतने अच्छे तरीके से कर रहा है कि खुद अक्षय उन्हें काॅपी करते दिख रहे हैं।

वीडियों में अक्षय बराबर से डांस करके उसे पूरा सपोर्ट करते दिख रहे हैं। दोनों पंजाबी साॅन्ग ‘दिल देना दिल लेना है सौदा खरा-खरा‘ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं डांस के आखिरी में वो शख्स अक्षय को देखकर भावुक होकर उनके गले लगा जाता है।

इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इस पर कमेंट कर फैंस उस शख्स के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

रक्षा बंधन के दिन रिलीज हो रही है फिल्म

आपको बता दें कि फिल्म रक्षा बंधन की बात करें तो ये 11 अगस्त को रिलीज हो रही है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ लीड रोल में अभिनेत्री भूमि पेडनेकर हैं। फिल्म की कहानी हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों ने लिखा है। रक्षा बंधन का प्रोडक्श कलर येलो प्रोडक्शंसए जी स्टूडियोजए केप ऑफ गुड फिल्म्स और अलका हीरानंदानी के द्वारा किया गया है।

श्रक्षा बंधनश् का म्यूजिक हिमेश रेशमिया द्वारा तैयार किया गया है और बोल इरशाद कामिल ने लिखा हैं। हो रहा है। इस वीडियो में अक्षय कुमार एक बेहद ही स्पेशल डांसर के साथ डांस किया।”

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.