बॉलीवुड की इन एक्ट्रेस ने और भी ज्यादा सुंदर दिखने के लिए करवाई प्राइवेट पार्ट की सर्जरी

अभिनेत्रियां की खूबसूरती के फैंस कायल हो जाते हैं। इसके अलावा कई अभिनेत्रियों ने खूबसूरत दिखने के लिए नाक से लेकर होठों तक की सर्जरी करवाई है। आज इस रिपोर्ट में हम आपको उन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने हॉट दिखने के लिए ब्रेस्ट एनलार्जमेंट सर्जरी का सहारा लिया है।

बॉलीवुड की बॉस लेडी ने ‘गैंगस्टर’ में एक युवा लड़की के रूप में शुरुआत की। हालांकि खूबसूरत दिखने के लिए कंगना रनौत ने ब्रेस्ट एनहांसमेंट सर्जरी का भी विकल्प चुना। आप इंटरनेट पर उनकी पुरानी और आज की तस्वीरों में अंतर देख सकते हैं.

राखी सावंत

कंट्रोवर्सी क्वीन और बिग बॉस की कंटेस्टेंट राखी सावंत लोकप्रियता हासिल करने के लिए कुछ भी कर सकती हैं। वह कथित तौर पर अपने करियर की शुरुआत में स्तन वृद्धि सर्जरी के लिए गई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के कारण इसे हटा दिया।

शिल्पा शेट्टी

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा अपनी फिटनेस और परफेक्ट फिगर के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने अभिनय से ज्यादा अपनी सुडौल काया और फिटनेस के लिए लोकप्रियता हासिल की। रिपोर्ट्स की माने तो शिल्पा शेट्टी ने खुद को आकर्षक दिखाने के लिए ब्रेस्ट इम्प्लांट भी करवाया था। इस बारे में एक्ट्रेस ने कभी पुष्टि नहीं की।

आयशा टाकिया

आयशा टाकिया ने उस वक्त खूब सुर्खियां बटोरी थीं जब उनकी कॉस्मेटिक सर्जरी को लेकर अफवाहें उड़ी थीं। अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत में अलग दिखने के लिए ब्रेस्ट इज़ाफ़ा सर्जरी का सहारा लिया था लेकिन बाद में कुछ स्वास्थ्य समस्याओं के कारण इम्प्लांट को हटा दिया गया था।

बिपाशा बसु

बिपाशा बसु ने बॉलीवुड इंडस्ट्री पर कई सालों तक राज किया है। एक्ट्रेस के सांवले लुक के आज भी लाखों फैंस दीवाने हैं. हालांकि बिपाशा ने अपनी खूबसूरती में चार चांद लगाने के लिए ब्रेस्ट इज़ाफ़ा सर्जरी का सहारा लिया था।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.