बॉयफ्रेंड से मिलने बुर्के में जाती थी ये एक्ट्रेस, कई सालों तक छिपा कर रखा रिश्ता

बॉयफ्रेंड से मिलने बुर्के में जाती थी ये एक्ट्रेस, कई सालों तक छिपा कर रखा रिश्ता

बॉलीवुड कपल्स अक्सर अपनी प्रेम कहानी को जल्दी जाहिर नहीं करते. विक्की कैटरीना ने भी कभी अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया और चोरी-छिपे मिलते रहे. लेकिन एक एक्ट्रेस ने तो हद ही पार कर दी थी. वो तो अपने बॉयफ्रेंड से मिलने के लिए बुर्का पहन कर जाया करती थी. इस बात का खुलासा एक वीडियो में हुआ है.

बुर्के में अमृता

इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आरजे अनमोल अपने फैंस के साथ घिरे हुए नजर आ रहे हैं. वो सबको एक-एककर ऑटोग्राफ दे रहे हैं और दूसरी तरफ बुर्के में अमृता झूम रही हैं और दूर से ही गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि बु्र्के में मौजूद महिला कोई और नहीं बल्कि एक्ट्रेस अमृता राव हैं. यह वीडियो साल 2011 का है, जिसका मतलब है कि वो उन एक-दूसरे को डेट कर रहे थे.

अमृता और अनमोल का क्यूट बॉन्ड

बॉलीवुड अभिनेत्री अमृता राव एक बच्चे वीर की मां बन चुकी हैं और अपने पति आरजे अनमोल  के साथ अपनी शादीशुदा जिंदगी खुशी खुशी बिता रही हैं. अमृता बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जिन्होंने खुद को विवादों से हमेशा दूर रखा. अमृता ने सिर्फ आरजे अनमोल से प्यार किया और उन्ही से शादी भी की. अमृता और आरजे अपने रोमांटिक बॉन्ड के चलते बी-टाउन के सबसे क्यूटेस्ट कपल में से एक माने जाते हैं.

2016 में की थी शादी

बता दें कि अनमोल और अमृता ने करीब 7 सालों तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन इंडस्ट्री में किसी को इसकी भनक तक नहीं लगी. इसके बाद 15 मई 2016 को दोनों ने शादी कर ली. उनकी शादी बेहद कम लोगों के बीच हुई थी जिसमें उनके परिवार के लोग और सिर्फ करीबी दोस्त शामिल हुए थे. शादी के चार साल बाद अमृता ने 1 नवंबर 2020 को बेटे को जन्म दिया. उन्होंने बेटे का नाम वीर रखा.

अमृता का करियर

अमृता ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की थी. बॉलीवुड के अलावा उन्होंने कई तेलुगु फिल्मों में भी काम किया. अमृता  ने साल 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से डेब्यू किया था. इस फिल्म में अमृता के साथ आर्य बब्बर नजर आए थे. फिल्म में अमृता की एक्टिंग को सराहा गया था. फिल्म ‘इश्क विश्क’ से अमृता चर्चा में आई थीं. फिल्म में अमृता ने कॉलेज गर्ल का रोल प्ले किया था .इसके बाद अमृता की कई हिट फिल्में आईं जिसमें ‘मैं हूं ना’ और ‘विवाह’ शामिल है. अमृता ने साल 2007 में तेलुगु फिल्म ‘अतिधि’ से डेब्यू किया. फिल्म में अमृता के हीरो महेश बाबू थे. अमृता ने साल 2013 तक बॉलीवुड और तेलुगु में कई फिल्में कीं लेकिन उन्हें ज्यादा सफलता नहीं मिली.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Social News XYZ (@socialnewsxyz)

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.