तलाक के बाद बुरी तरह टूट गई थी ये 5 अभिनेत्रियाँ, अब पिता के साथ रहकर निभाती हैं बेटी का फर्ज

तलाक के बाद बुरी तरह टूट गई थी ये 5 अभिनेत्रियाँ, अब पिता के साथ रहकर निभाती हैं बेटी का फर्ज

शादी के बाद तलाक का होना बहुत ही दुखद चीज होती हैं. खासकर महिलाओं को तलाक के बाद बहुत कुछ सहना पड़ता हैं. यदि शादी से कोई बच्चा हुआ हो तो उसकी जिम्मेदारी भी अकेले उठानी पड़ती हैं. ऐसे में कई महिलाएं तलाक के बाद मदद के लिए अपने मायके यानी पापा के घर रहने चली जाती हैं. यही हाल बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस और सेलिब्रिटीज का भी हैं. उनके पास भले बहुत पैसा हो लेकिन इमोशनल सपोर्ट के लिए इन्होने तलाक के बाद अपने पिता के घर रहना ही सही समझा.

सुनैना रोशन

सुनैना बॉलीवुड के फेमस एक्टर और डायरेक्टर राकेश रोशन की बेटी हैं. यानी ऋतिक रोशन की बहन हैं. सुनैना ने अभी तक दो शादियाँ की लेकिन दोनों ही फ़ैल रही. पहली शादी उन्होंने साल आशीष सोनी नाम के शख्स से रचाई थी लेकिन साल 2000 में दोनों का तलाक हो गया. इसके बाद सुनैना का दिल मोहन नागर पर आया और दोनों ने 2009 में ब्याह कर लिया था. इस शादी में भी उनकी दिक्कतें शुरू हो गई और वे पति को छोड़ अपने पापा राकेश रोशन के साथ रहने लगी.

सुजैन खान

सुजैन बॉलीवुड में 70 के दशक में हीरो रह चुके संजय खान की बेटी हैं. सुजैन और ऋतिक की शादी साल 2000 में हुई थी. इस शादी से दोनों को दो प्यारे बेटे भी हुए. बाद में शादी में समस्यां आने लगी और ऋतिक सुजैन ने 2014 में तलाक ले लिया. तलाक के बाद सुजैन के दोनों बच्चे पापा ऋतिक रोशन के साथ ही रहते हैं. वहीं सुजैन अपने पापा संजय खान के घर में रहती हैं. तलाक के बाद भी सुजैन और ऋतिक अच्छे दोस्त हैं. इन दोनों ने आपसी सहमती से तलाक लिया था. सुजैन अपने बच्चों से मिलने कभी कभी जाती रहती है

सौंदर्या रजनीकांत

सौंदर्या साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत की बेटी हैं. बता दे कि रजनीकांत की दो बेटियां हैं. इसमें सौंदर्या की शादी साल 2010 में अश्विन राजकुमार के साथ हुई थी. शादी से दोनों को एक बच्चा भी हुआ. बाद में कुछ पर्सनल वजहों से दोनों का 2017 में तलाक हो गया. तलाक के बाद सौंदर्या अपने पापा रजनीकांत के घर ही रहने लगी.

पूजा बेदी

अभिनेत्री पूजा बेदी बीते जमाने के जाने माने अभिनेता और वर्तमान के बिजनेसमैन कबीर बेदी की बेटी हैं. पूजा ने 1994 में फरहान फर्नीचरवाला से शादी रचाई थी. इसके बाद 2013 में दोनों का तलाक हो गया. इस शादी से उन्हें दो बच्चे अलाया और ओमर फर्नीचरवाला हुए. तलाक के बाद पूजा का नाम कई सितारों के साथ जुड़ा लेकिन किसी के साथ भी रिश्ता शादी तक नहीं पहुँच पाया. ऐसे में पूजा तलाक के बाद से ही पिता कबीर बेदी के साथ रह रही हैं. दिलचस्प बात ये हैं कि पूजा के पिता कबीर बेदी के भी दो तलाक हो चुके हैं. फिलहाल वे अपनी तीसरी शादी में हैं.

करिश्मा कपूर

90 के दशक की मशहूर और खुबसुरत एक्ट्रेस करिश्मा कपूर की किस्मत भी शादी के मामले में खराब ही रही हैं. करिश्मा रणधीर कपूर की बेटी हैं. करिश्मा ने 2003 में संजय कपूर से शादी की थी लेकिन 2016 में दोनों का तलाक हो गया. इनके तलाक की ख़बरें मीडिया में बड़ी छाई थी. इस शादी से करिश्मा के दो बच्चे समीरा और कियान राज कपूर हुए. ये दोनों ही माता पिता के तलाक के बाद करिश्मा के साथ रहते हैं. वहीं करिश्मा अपने पिता रणधीर कपूर के संग रहती हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *