खूबसूरत साड़ी पर रानी हार पहन रैंप पर कुछ ऐसे चली मैंने प्यार किया की सुमन, कभी शरमाई, कभी इतराई

मैंने प्यार किया की सुमन तो आपको याद ही होंगी. बेहद मासूम और सादगी से भरी. 1989 में पहली बार इसी फिल्म से भाग्यश्री ने डेब्यू किया था और इस एक फिल्म ने भाग्यश्री को रातों रात स्टा बना दिया. इसके बाद ये एक्ट्रेस शादी कर अचानक लाइमलाइट से दूर हो गई थीं. लेकिन पिछले कुछ समय से भाग्यश्री फिर से सुर्खियों में हैं.

अब वो रैंप वॉक पर कुछ ऐसे अंदाज में नजर आई हैं कि देखने वालों को यकीन ही नहीं आ रहा है. सिर से पांव तक भाग्यश्री का ट्रेडिशनल लुक चर्चा में आ गया है.

भाग्यश्री ने ट्रेडिशनल लुक में किया रैंप वॉक

भाग्यश्री की एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाई हुई है. जिसमें वो रैंप पर रानी सी सजी नजर आ रही हैं. लाल बॉर्डर वाली सफेद साड़ी, बालों में गजरा, मांग टीका, कानों में झुमके गले में रानी हार पहन इठलाते बलखाते कदमों से चलतीं भाग्यश्री ने ऐसी नजाकत दिखाई कि देखने वाले बस देखते ही रह गए.

View this post on Instagram

A post shared by Elite (@eliteshowbiz)

सोशल मीडिया पर पोस्ट इस वीडियो पर ढेरों कमेंट आ रहे हैं. जिसमें इस अभिनेत्री की खूबसूरती की तारीफ करते लोग थक ही नहीं रहे.

भाग्यश्री ने फिर की एक्टिंग में वापसी

हालांकि एक लंबे ब्रेक के बाद अब भाग्यश्री ने फिर से एक्टिंग में वापसी कर ली है और वो काफी लाइमलाइट में रहने लगी हैं. 2021 में उन्होंने कंगना रनौत की थलाइवी मे अहम किरदार निभाया था और उन्हें काफी पसंद भी किया गया था. इसके बाद वो इसी साल रिलीज राधे श्याम में दिखी थीं.

अब वो डीआईडी सुपर मॉम्स को जज करती दिख रही हैं. वहीं भाग्यश्री के बेटे भी बॉलीवुड में बतौर एक्टर करियर का आगाज कर चुके हैं. अभिमन्यु दसानी मर्द को दर्द नहीं होता, मीनाक्षी सुंदरेश्वर, निकम्मा में देखा जा चुका है और जल्द ही उनकी आंख मिचौली रिलीज होने जा रही है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.