ऐश्वर्या राय के गाने पर भाभी जी ने किया करारा डांस, वीडियो वायरल

बॉलीवुड की मसहूर अभिनेत्री ऐश्वर्या राय को तो आप सभी जानते होंगे, यह अपनी खुबसुरती से और अपने नीले रंग कि आँखो से लोगों को दिवाना बना दी है। एश्वर्या राय ने अब तक में बॉलीवुड को ढेरों फिल्म दीया है इनके डांस और ऐक्टिंग के सभी लोग दिवाने है।

आज भले यह एक्टरेस फिल्म कि दुनिया में कम देखी जाती है लेकिन आज भी इनके चाहने वाले लोगों की कमी नही है। ऐश्वर्या राय को चाहने वाले लोग रोजाना सोशल मीडिया पर इनके फिल्म से जुड़े गानो पर ढेरों सोर्ट विडियो बनाकर शेयर करते रहते हैं, हाल ही में आया यह विडियो जिसमें एक भाभी जी इनके गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

भाभी जी ने ऐश्वर्या राय के गाने पर छत पे डांस कर बिखेरा अपना जलवा

आज कल सोशल मीडिया पर साॅर्ट विडियो बनाने का क्रेज बढ़ता ही चला जा रहा है, लोग तेजी से 90’s के गाने पर विडियो बनाते नजर आ रहे हैं क्योंकि इस वक्त में यह काफी ट्रेनडिंग में चल रहा है। हाल ही में आया यह विडियो भी सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाइरल हो रहा है

इस विडियो में आप देख सकते हैं कि एक भाभी जी नीले रंग कि साड़ी पहन कर ऐश्वर्या राय का गाना “कही आगा लगे लग जाए” इस गाने पर बेहद खूबसूरत डांस कर रही है।

सन 1999 में रिलीज हुई फिल्म “ताल” जिसमे “ऐश्वर्या राय”, “अनिल कपूर” और “अक्षय खन्ना” ने अपना किरदार निभाया है, इस फिल्म का यह गाना “कही आग लगे लग जाए” काफी रोमांचक है, इस गाने को “आशा भोसले”, “आदित्य नारायण” और “रिचा शर्मा” ने मिलकर अपनी आवाज दी है।

इस विडियो में भाभी जी रंगीन मौसम में अपने छत पर डांस कर लोगों का दिल जित रही है, भाभी जी अपने डांस से लोगों का मन मोह ली है, इनका एक एक डांस स्टैप बेहद दिलचस्प लग रहा है, लोग इनके इस डांस विडियो को बार बार देखना पसंद कर रहे है। भाभी जी बेहद खूबसूरत अंदाज में छत पर जबरदस्त डांस कर अपने हुस्न का जलवा बिखेर रही है।

आप सभी को इस विडियो के बारे में बता दे की यह विडियो सोशल मीडिया पर “sakshijaswant” नामक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया है, इस विडियो पर ढेरों व्युज और अब तक में 4 हजार से भी ज्यादा लाइक आ चुके हैं। लोगों ने भाभी जी के इस डांस विडियो को देख जम कर कमेंट किया है, सभी को इनका यह डांस विडियो बेहद रोमांचक लग रहा है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.