Kareena Kapoor इस शख्स के प्यार में थी पागल, मां की वजह से 2 बच्चों के पिता सैफ अली खान से करनी पड़ी शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं, जो शादी किसी और से और प्यार किसी और से करती थीं, लेकिन उन्हें अपने प्यार की कुर्बानी देनी पड़ी। आज हम इस आर्टिकल में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस करीना कपूर के बारे में बताएंगे जो शादी के पहले किसी और से प्यार करती थीं और उन्हें अपने प्यार की कुर्बानी देनी पड़ी।

शादी करने से पहले करती थी इस शख्स से प्यार

आप लोगों को पता है करीना कपूर की शादी सैफ अली खान के साथ हुई है, इन दोनों की जोड़ी बॉलीवुड की सबसे मशहूर कपल में मानी जाती है।

इन दोनों के रिश्ते में काफी प्यार है लेकिन क्या आपको पता है कि करीना कपूर शादी के पहले किसी अन्य शख्स से प्यार करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी।

करीना कपूर शादी से पहले बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहिद कपूर के साथ शादी करना चाहती थी। करीना शाहिद कपूर से बेहद प्यार करती थी।

मां की वजह से कर दिया प्यार को कुर्बान

करीना कपूर शाहिद कपूर से बेइंतहा प्यार करती थी और उनसे शादी भी करना चाहती थी लेकिन करीना कपूर की मां को शाहिद कपूर बिल्कुल पसंद नहीं थी वह यह शादी नहीं चाहती थी।

उन्हें यह रिश्ता नहीं मंजूर था इसीलिए उन्होंने मना कर दिया अपनी मां के मना करने के बाद करीना कपूर ने शाहिद कपूर से शादी करने का ख्याल भी छोड़ दिया हालांकि उन्हें काफी सदमा लगा लेकिन तब तक उनकी मुलाकात सैफ अली खान से हो गई।

फिर इन दोनों की लव स्टोरी चलने लगी और करीना ने सैफ के साथ शादी कर ली। आज सैफ और करीना के दो बेटे हैं और इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया जाता है यह दोनों काफी खुश है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *