महज़ 15 साल की उम्र में पिता बन गए थे आर्यन खान शाहरूख खान ने बताई सच्चाई

शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान यह नाम पिछले कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है. अब आर्यन खान को देश में हर कोई जानने लगा है. लगभग 2 महीने पहले ही वह 26 दिन के कारागार से वापस आए है. वह बेल पर जेल से बाहर है। आर्यन खान को जेल में इसलिए बंद किया गया था क्योंकि एक क्रू पार्टी में पुलिस ने इनके और इनके दोस्तों को हानिकारक चीजों का सेवन करते हुए पकड़ा था. इसी वजह से आर्यन खान को आज पूरा देश जानता है. आर्यन खान के जेल जानें के बाद।

वह सबसे ज्यादा इसलिए चर्चा में थे क्योकि वह शाहरुख खान के बेटे है. शाहरुख खान को दुनिया बॉलीवुड के किंग के नाम से जानती है। शाहरुख खान का फिल्म इंडस्ट्री में कितना नाम और इज्जत है वह सब जानते हैं. ऐसे में उनके सोशल मीडिया पर बहुत सारी फोटो और वीडियोस सामने आए थे. इसी बीच एक ऐसी वीडियो भी सामने आई थी जिसमे शाहरुख खान अपने बेटे के बारे में बात करते हुए नजर आए थे. आपको बता दें कि, शाहरुख खान के तीन बच्चे है. आर्यन खान शाहरुख और गौरी के बड़े बेटे हैं।

उनका जन्म 1997 में हुआ था. इसके बाद उन्होंने बेटी सुहाना को सन 2000 में जन्म दिया. इसके 13 साल बाद शाहरुख और गौरी ने बेटे अबराम को जन्म दिया था। वर्ष 2017 में TedEx Talk में शाहरुख ने लोगों की इस गलतफहमी पर बात की थी. शाहरुख ने बताया कि,”आज से चार साल पहले मेरी पत्नी गौरी और मैंने तीसरा बच्चा करने का फैसला लिया था. उस वक्त लोग इस तरह का दावा कर रहे थे कि अबराम मेरे बड़े बेटे आर्यन का बच्चा है जो कि उस वक्त सिर्फ 15 साल का ही था।

जिस किसी ने भी यह झूठी खबर फैलाई उसने एक फेक वीड‍ियो जिसमें आर्यन यूरोप में नजर आए, के सहारे यह दावा किया था। किंग खान शाहरुख ने यह भी बताया कि आर्यन खान को लेकर फ़ैल रही इस घटना से उनके घरवाले काफी परेशान हो गए थे. आर्यन खान भी उस समय इन ख़बरों से काफी हिल गए थे. शाहरुख कहते हैं- “अब मेरा बेटा आर्यन 19 साल का है और आज भी अगर कोई उससे हेलो बोलता है, तो वह तुरंत पलटकर कहता है, भाई मेरा तो यूरोप का ड्राइव‍िंग लाइसेंस भी नहीं बना है।

गौरतलब है कि, आर्यन खान पिछले साल ही ड्र्ग्स केस में अरेस्ट हुए थे. 23 साल के आर्यन खान को लंबी जदोजहद के बाद जमानत मिल पाई थी. उनके पिता ने देश के तमाम बड़े वकीलों की फ़ौज खड़ी कर दी थी. आर्यन के अरेस्ट होने के बाद से ही शाहरुख और उनका पूरा परिवार मीडिया से दूर है। कोई भी मीडिया के सामने आकर कुछ भी बोलने से बच रहा है. वही कई दिनों बाद हाल ही में शाहरुख अपने काम पर वापस लौटे हैं. जिस समय आर्यन खान को अरेस्ट किया गया था उस समय किंग खान दुबई में ही थे. आर्यन की जमानत शाहरुख खान की क्लोज फ्रेंड और जानी-मानी फिल्म अभिनेत्री जूही चावला द्वारा दी थी।

हम आपको न्यूज़ हेल्थ और स्टोरी जैसे बहुत से आर्टिकल के माध्यम से मिलते हैं। कृपया हमें कमेंट में बताएं कि आप और क्या पढ़ना चाहेंगे क्योंकि आपकी एक कमेंट से हमारा हौसला बढ़ता है और हमारे फेसबुक पेज को भी लाइक करें ताकि आपको हमारी सभी अपडेट्स मिलती रहे और हमारे फेसबुक पेज को भी शेयर करें धन्यवाद।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *