‘मैं सलमान भाई से डर गया था!’, Malaika Arora से पहले Salman Khan की बहन अर्पिता संग रिलेशनशिप में थे Arjun Kapoor, ब्रेकअप पर कही थी ये बात

अर्जुन कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ को लेकर सुर्खियों में छाए हुए है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो काफी एक्शन और ट्विस्ट से भरा पड़ा है और काफी पसंद किया जा रहा है. लोग भी इस फिल्म के लिए काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं.

ये फिल्म इसी महीने 29 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, जिसका वेट फैंस बसेब्री से कर रहे हैं. फिल्म में अर्जुन के अलावा जॉन अब्राहम, तारा सुतारिया और दिशा पाटनी भी नजर आने वाले हैं. वहीं अर्जुन अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खासे चर्चाओं में रहते हैं.

अर्जुन कपूर इस समय सलमना खान की एक्स-भाभी मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं, लेकिन आपमें से काफी लोग ये बता नहीं जानते होंगे कि वो एक समय पर सलमान की बहन अर्पिता खान को भी डेट कर चुके हैं. जी हां, साथ ही अर्जुन ने एक बार खुद इस रिश्ते और ब्रेकअप के बारे में बात भी की थी. दोनों ने एक दूसरे को करीबन 2 साल तक डेट किया था.

अर्पिता के साथ अपने रिश्तों को लेकर अर्जुन ने एक बार अपने इंटरव्यू के दौरान बताया था कि ‘मेरा अब तक का पहला और सीरियस रिश्ता अर्पिता के साथ था’. अर्जुन ने आगे बताया थआ कि ‘जब मैं 18 साल का था, तब हमने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था और ये दो साल तक चला.

मैं सलमान भाई से पहले से जुड़ा हुआ था ‘मैंने प्यार क्यों किया’ फिल्म की शूटिंग के दौरान हमारे रिश्ते की शुरुआत हुई थी. मैं सलमान भाई से डर गया था और जाकर उन्हें और पूरी फैमिली को बताया क्योंकि मैं चाहता था कि वे पहले मुझसे जान लें’.

र्जुन आगे बताते हैं कि ‘वे इसके बारे में बहुत काइंड थे. वो हैरान थे, लेकिन वो लोगों और रिश्तों का सम्मान करते हैं. असल में वो उस रिलेशन में हमेशा मेरा पक्ष लेते थे’. इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने अर्पिता के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में भी बताया था. उन्होंने कहा था कि ‘मैं 140 किलो का था.

‘सलाम-ए-इश्क’ में निखिल आडवाणी को असिस्ट कर रहा था. एक गर्लफ्रेंड थी. पार्टी करते थे और ये सोचता था कि मेरी लाइफ सही डायरेक्शन में जा रही है. मैं एकदम निश्चिंत था और सोचता था कि मैं 22 तक अपनी मूवी को डायरेक्ट करूंगा, लेकिन जब उसने मुझसे ब्रेकअप किया तो अचानक मैं अपने फ्यूचर को लेकर कंफ्यूज हो गया कि अब मेरे लिए क्या है’.

वहीं सलमान खान के बारे में बात करते हुए अर्जुन कपूर ने बताया था कि ‘वो मेरे दोस्त थे. मेरे फादर-फिगर, बड़े भाई, उस समय सबकुछ. वो एक बड़े भाई थे, जो मेरे पास कभी नहीं था. उन्होंने मुझे अहसास दिलाया कि एक बड़े भाई का होना कितना अहम होता है’.

बता दें कि इस समय अर्जुन कपूर अपने से कई साल बड़ी मलाइका अरोड़ा को डेट कर रहे हैं. मलाइका और अरबाज खान ने साल 1998 में शादी की थी. दोनों का एक बेटा भी है, जिसके बाद साल 2017 में दोनों ने एक दूसरे तलाक ले लिया. हाल में अर्जुन और मलाइका रोमांटिक वेकेशन मना कर आए हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.