अरबाज़ खान का छलका दर्द, कहा “ मलाईका मेरे बेटे के साथ करती है रात को ग़लत!

अरबाज़ खान का छलका दर्द, कहा “ मलाईका मेरे बेटे के साथ करती है रात को ग़लत!

बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा कभी खान परिवार की बहू हुआ करती थी। जानकारी के लिए बता दें कि उन्होंने सलीम खान के बेटे और सलमान खान के भाई अरबाज खान से साल 1998 में शादी की थी।

दोनों एक-दूसरे से काफी ज्यादा प्यार करते थे। लेकिन उनके रिश्ते को किसी की नजर लग गई,, जिसकी वजह से यह दोनों तलाक लेकर अलग हो गए। साल 2017 में इन दोनों का तलाक हुआ था।

बता दें कि मलाइका और अरबाज का एक बेटा है। दोनों ने अपने बेटे का नाम अरहान खान रखा था। अरहान अपने चाचा सलमान और पिता अरबाज खान की तरह काफी ज्यादा हैंडसम और गुड लुकिंग दिखता है। तलाक होने के बाद से अरहान खान कभी अपनी मम्मी मलाइका तो कभी पापा अरबाज के साथ रहता है।

क्या आपको पता है कि अरबाज अपने बेटे से मलाइका की इजाजत के बिना नहीं मिल सकते हैं। कई बार उनको अपने बेटे से मिलने के लिए मलाइका से इजाजत लेनी पड़ी। एक बार अरबाज ने अपने अंदर छुपाए रखे दर्द को सभी के सामने बयां करते हुए कहा था कि मलाइका से तलाक लेने के बाद मुझे अपने बेटे से मिलने के लिए इजाजत लेनी पड़ती है।

शायद आप सब को यह नहीं पता होगा कि जब इन दोनों का तलाक हुआ था तो उन्होंने अरहान की कस्टडी के लिए कोर्ट में याचिका दायर की थी। हालांकि कोर्ट ने मलाइका को उनके बेटे की कस्टडी दी थी। इसी कारण अरबाज को जब भी अपने बेटे से मिलना होता है तो वह सबसे पहले उनकी मां यानी कि मलाइका से इजाजत लेते हैं।

बात करें मलाइका के वर्क फ्रंट की तो फिल्म इंडस्ट्री से दूर होने के बाद वह अब टीवी रियलिटी शो जज करती है। वह इंडिया गोट टैलेंट, इंडिया बेस्ट डांसर जैसे कई शो में बतौर जज नजर आ चुकी है। इन दिनों वो अर्जुन कपूर के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाई हुई है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.