Anushka Sharma-Virat Kohli की शहजादी वामिका की पहली तस्वीर आई सामने, नन्ही परी की वायरल हो रही फोटो

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की बेटी वामिका की तस्वीर पहली बार सामने आ गई है। गुरुवार (16 दिसंबर) सुबह इंडियन टेस्ट टीम के कैप्टन कोहली अपनी पत्नी-बेटी और टीम के साथ दक्षिण अफ्रीका के लिए रवाना हो गए। इस दौरान पैपराजी ने उन्हें स्पॉट कर लिया। इतना ही नहीं नन्ही वामिका की प्यारी सी झलक भी लोगों को देखने को मिल गई।

लाख कोशिश के बावजूद वामिका का चेहरा कैमरे में हुआ कैद

अनुष्का और विराट की पूरी कोशिश रहती है कि वो अपनी बेटी की तस्वीर सामने नहीं आने दे। उन्होंने कई बार अपने सोशल मीडिया पर वामिका के साथ की तस्वीर पोस्ट की है, लेकिन उसमें उनका चेहरा नजर नहीं आता है। हर बार उनका पीछे का हिस्सा ही लोग देख पाते हैं। लेकिन पहली बार उनके जिगर के टुकड़े का चेहरा लोगों ने देख ही लिया। दरअसल, सुबह होने की वजह से कपल को अंदाजा नहीं था कि कैमरा उनका पीछा करेगी, जिसकी वजह से उन्होंने बच्ची का चेहरा नहीं ढका था। बस में चढ़ने के दौरान वामिका का क्यूट सा चेहरा दिखा और कैमरे में कैद हो गया। हालांकि इस दौरान विराट कोहली पैपराजी से बोलते रहे कि बेटी की तस्वीर ना लें।

बेहद क्यूट हैं विराट और अनुष्का की बेटी वामिका

नन्ही वामिका दो चोटी में नजर आईं। वो अपने माता-पिता पर गई हैं। उनके चेहरे में दोनों की झलक मिलती है। बता दें कि 11 जनवरी को वामिका का पहला बर्थडे है। अनुष्का और विराट पेरेंट्सहुड एन्जॉय कर रहे हैं। किसी भी पल वो अपनी बेटी को अकेला नहीं छोड़ते हैं। जहां भी वो जाते हैं अपनी बेटी को साथ ले जाते हैं। कभी वामिका अपनी मां की गोद में नजर आती हैं तो कभी पिता विराट की।

वामिका के 6 महीने का होने पर किया था सेलिब्रेट

वामिका के जन्म की हर तारीख कपल सेलिब्रेट करते हैं। अनुष्का शर्मा ने इसी साल 11 जुलाई को फैमिली पिकनिक की कुछ फोटोज शेयर की थीं। जिसमें लिखा था, ‘उसकी एक मुस्कान हमारी पूरी दुनिया को बदल सकती है। मुझे उम्मीद है कि हम दोनों उस प्यार पर खरे उतर सकते हैं, जिसकी आप हमसे उम्मीद करती हो नन्ही सी वमिका। हम तीनों को 6 महीने मुबारक।’ अब फैंस को उम्मीद है कि बच्ची के एक साल पूरा होने पर उनकी प्यारी सी तस्वीर देखने को मिलेगी।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *