दीपक चाहर की बहन की खूबसूरती के सामने अनुष्का भी है फेल, जीती है रॉयल लाइफ

उत्तरप्रदेश के युवा तेज गेंदबाज दीपक चाहर आईपीएल 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से खेलते हुए सुर्ख़ियों में आये थे. इस दौरान दीपक चाहर की बहन अपने भाई को सपोर्ट करने के लिए हमेशा मैदान में मौजूद रहती थी. आईपीएल में लगातार अच्छा प्रदर्शन के बाद इस खिलाड़ी को भारत के लिए खेलने का मौका मिका. जहाँ उन्होंने अपने प्रदर्शन से सभी को प्रभावित किया हैं.

दीपक चाहर को हाल ही में आईपीएल 2022 के लिए हुई मेगा नीलामी में चेन्नई सुपर किंग्स ने 14 करोड़ में ख़रीदा था. सबसे दिलचस्प बात ये हैं कि मौजूदा आईपीएल सीजन में उन्हें एमएस धोनी से अधिक सैलरी मिलेगी.

आज इस लेख में हम क्रिकेटर दीपक चाहर नहीं बल्कि उनकी बहन मालती चाहर के बारे में जानेगे. जोकि अकसर अपने भाई को चीयर करने क्रिकेट स्टेडियम में आती रहती हैं और अपनी खूबसूरती के कारण हमेशा सुर्खियाँ में बनी रहती हैं.

मालती पेशे से मॉडल है और क्रिकेट को भी काफी पसंद करती हैं. इसके आलावा मालती का सोशल मीडिया पर जिम के दौरान ट्रेनिंग भी काफी वायरल हुआ था. खुद को फिट रखने के लिए मालती जिम में काफी पीसना बहाती हैं.

अन्तराष्ट्रीय क्रिकेटर की बहन होने के आलावा मालती चाहर की खुद की भी काफी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग हैं.

मालती चाहर सोशल पर भी अकसर अपने फोटो शेयर करती रहती है, जोकि उनके फैन्स काफी पसंद करते है. क्रिकेटर जोस बटलर की वाइफ की खूबसूरती के सामने अनुष्का शर्मा हैं फेल

आज इस लेख में हम बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश मालती चाहर की अनदेखी फोटो देखेंगे.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *