अनुराग कश्यप की बिटिया आलिया ने 21वीं बर्थडे पार्टी में ‘शराब की पहली कानूनी घूंट’ का जायका लिया

अनुराग कश्यप की बिटिया आलिया ने 21वीं बर्थडे पार्टी में ‘शराब की पहली कानूनी घूंट’ का जायका लिया

फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप ने अपने लेटेस्ट व्लॉग प्रविष्टि में अपने जन्मदिन के जश्न का डॉक्यूमेंटेशन किया है। वीडियो की शुरुआत उसके द्वारा मिले प्यार के लिए सभी को धन्यवाद देने के साथ हुई। चूंकि वह 21 वीं बर्थडे को शूट कर रहीं थीं तो उन्होंने शराब पीती हुई मूमेंट को भी शूट किया और उन्होंने बताया कि उसे अब कानूनी तौर पर पीने की इजाजत है।

एक स्वीमिंग ड्रेस में दर्पण के सामने खड़े होकर आलिया ने व्लॉग में कहा- एक बात जो आप मेरे बारे में नहीं जानते होंगे वह यह है कि मैं जन्मदिन पर बहुत बड़ी हूं, जैसे, बहुत विशाल। मैं अपने जन्मदिन से प्यार करती हूँ। यह मेरा एक स्पेशल दिन है, कौन इसे पसंद नहीं करेगा? जिन लोगों को जन्मदिन पसंद नहीं है, मुझे क्षमा करें, वे अजीब हैं। मुझे अपने जन्मदिन से प्यार है। हर साल, मैं इसके लिए बहुत उत्साहित रहती हूं, मैं उन लोगों में से एक हूं जो छह महीने पहले से ही गिनती शुरू कर देते हैं। वीडियो के इस हिस्से को उनके जन्मदिन की पूर्व संध्या पर शूट किया गया था।

उन्होंने कहा- लेकिन इस साल, जाहिर है, आप में से जो भारत से हैं, वे जानते हैं कि यहां की स्थिति कोविड के साथ वास्तव में खराब है, तीसरी लहर और सामान, इसलिए जन्मदिन के लिए बहुत अच्छा समय नहीं है, खासकर 21 वां जन्मदिन। मैं 16 साल की उम्र से अपने 21वें जन्मदिन के लिए उत्साहित हूं। यह ठीक है, यह परिस्थितियां हैं, मैं इसका अधिकतम लाभ उठा रही हूं। मैंने कल पांच लोगों के साथ एक छोटे से ब्रंच की योजना बनाई है। मैं यह सुनिश्चित कर रही हूं कि यहां आने से पहले सभी का परीक्षण हो क्योंकि यह महत्वपूर्ण है, मैं कुछ भी जोखिम नहीं लेना चाहती।

आलिया ने खुलासा किया कि उसने मूल रूप से लगभग 30-35 मेहमानों के साथ एक ‘बड़ी चीज’ की योजना बनाई थी, लेकिन मुंबई में कोविड -19 मामलों में वृद्धि के आलोक में इसे रद्द कर दिया। आज रात, हालांकि, मेरा जन्मदिन मनाने के लिए, हम अपनी माँ के घर जा रहे हैं। यह सिर्फ मैं, शेन (ग्रेगोइरे, उसका प्रेमी), मेरी माँ, इडा (अली, फिल्म निर्माता इम्तियाज अली की बेटी) और इडा के माता-पिता होंगे क्योंकि यह हर साल हमारी परंपरा है।

उसने कहा- आपकी लड़की 21 साल की होने जा रही है। मैं अंत में लोगों से ** टी प्राप्त किए बिना अपने व्लॉग पर पी सकती हूं, मैं नशे में वीडियो और सामान कर सकती हूं, उसके लिए इंतजार नहीं कर सकती।

आलिया की मां, फिल्म संपादक आरती बजाज ने अपने घर को गुब्बारों से सजाया। आरती ने आलिया को सैश और फंकी चश्मा पहनाया।

शेन ने मजाक के रूप में आलिया के लिए एक ‘रियली बैड कार्ड’ लिखा और असली कार्ड को उसकी पीठ पर टेप कर दिया। उन्होंने उसे पेरिस की यात्रा का उपहार भी दिया।

आलिया ने अनुराग के घर पर अपने दोस्तों के साथ अपने अंतरंग ब्रंच की झलकियां भी साझा कीं। उसने शैंपेन की एक बोतल खोली और एक घूंट लिया। उसने कहा- शराब का मेरा पहला कानूनी घूंट। उसने दूर देखा और शेन ने चिढ़ाया- उसकी पहली शराब, उसने पहले कभी नहीं पिया।

वीडियो का अंत आलिया द्वारा अपने जन्मदिन का केक काटने और अपने दोस्तों के साथ तस्वीरें खिंचवाने के साथ हुआ। समापन स्लाइड में लिखा- मेरे जन्मदिन पर और मेरे दिन को इतना खास बनाने के लिए आप सभी लोगों का धन्यवाद। आई लव यू ऑल।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.