शो में सीधी साधी दिखने वाली अनुपमा की बहु असल जिंदगी में है इतनी हॉट

शो में सीधी साधी दिखने वाली अनुपमा की बहु असल जिंदगी में है इतनी हॉट

स्‍टार प्‍लस का सीरियल अनुपमा इन दिनों दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है,रूपाली गांगुली सुधांशु पांडे एवं मदालसा शर्मा के लीड रोल वाले शो अनुपमा की कहानी काफी दिलचस्‍प है और यही वजह है कि लगातार ये सीरियल टीआरपी की लिस्‍ट में टॉप पर बना हुआ है,अनुपमा सीरियल का हर किरदार और उसे निभाने वाला कलाकार बेहद लोकप्रिय है।

अनुपमा’ की बड़ी बहू और पारितोष की बीवी का किरदार निभाने वाली निधि शाह असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं और इस बात का पता उनके इंस्टाग्राम से साफ चलता है,शो के बाद मस्ती के मूड में रहने वाली निधि की बोल्ड अदाएं आपको भी मोह लेंगी.

एक्ट्रेस निधि शाह को सीरियल ‘अनुपमा में काफी पसंद किया जा रहा है जो अनुपमा की बहू किंजल के रोल में हैं,वह आए दिन अपने फैंस को अपने नए-नए रूप दिखाकर सरप्राइज करती रहती हैं,शो में हमेशा साड़ी या सूट में दिखने वाली किंजल उर्फ निधि शाह असल जिंदगी में बिकिनी पहनने से भी परहेज नहीं करतीं,वो मौका मिलने पर बिकिनी में फोटोज जरूर शेयर करती हैं,जिसमें वो कमाल भी लगती हैं।

बहुत कम लोगों को यह बात पता है कि निधि के करियर की शुरुआत बॉलीवुड से हुई थी,मात्र 15 वर्ष की उम्र में निधि ने वर्ष 2013 में आई फिल्‍म ‘मेरे डैड की मारुती’ में काम किया था,फिल्‍म में निधि का कैमियो रोल था,बहुत कम लोगों को यह बात पता है कि निधि के करियर की शुरुआत बॉलीवुड से हुई थी,मात्र 15 वर्ष की उम्र में निधि ने वर्ष 2013 में आई फिल्‍म ‘मेरे डैड की मारुती’ में काम किया था. फिल्‍म में निधि का कैमियो रोल था.निधि को असली पहचान टीवी सीरियल ‘तू आशिकी’ से मिली।

इसके बाद निधि ने ‘कवच’ और ‘कार्तिक पूर्णिमा’ जैसे शो भी किए,फिलहाल निधि टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में काफी अच्‍छी नजर आ रही है,वो इस सीरियल में अनुपमा के बड़े बेटे पारितोष की बीवी का किरदार निभा रही हैं,निधि शाह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं।

वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं,स्क्रीन पर संस्कारी बहू का किरदार निभाने वाली निधि शाह बिकनी पहनकर फोटोशूट कराने में परहेज नहीं करती है,उनकी शेयर की गई यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.