‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के बाद अनुपम खेर ने किया ऐसा काम, तारीफ करते थक नहीं रहे फैंस

‘द कश्मीर फाइल्स’ की सफलता के बाद अनुपम खेर ने किया ऐसा काम, तारीफ करते थक नहीं रहे फैंस

अनुपम खेर की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ इन दिनों चर्चा में बनी हुई है. बॉक्स ऑफिस पर मूवी की रफ्तार थमने का नाम नही ले रही है. हर दिन फिल्म की कमाई में जबरदस्त इजाफा देखने को मिल रहा है. मूवी की सफलता के बीच अनुपम खेर ने कुछ ऐसा काम किया है जिससे लोग उनकी तारीफ करते थक नहीं रहे हैं.

अनुपम खेर ने किया ये काम

अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जो सुर्खियों में छाया हुआ है. एक्टर ने बताया कि वह हाल ही में अपने मेकअप आर्टिस्ट की बेटी की शादी में शामिल हुए थे और उन्होंने कपल को अपना आशीर्वाद दिया. वीडियो में देखा जा सकता है कि अनुपम, दूल्हा और दुल्हन के साथ फोटोज खिंचवा रहे हैं. फोटोशूट के दौरान वह दुल्हन से मुस्कुराने के लिए कहते हैं, जिसके बाद वह स्माइल करती हैं. वहीं फिर वह दूल्हे से हाथ मिलाते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

न्यूली मैरिड कपल संग खिंचवाईं फोटोज

इस वीडियो को शेयर करते हुए अनुपम ने कैप्शन में लिखा, आज मेरे 27 साल पुराने मेकअप आर्टिस्ट मंगेश देसाई की बेटी मैथिली की शादी सत्येंद्र से हुई है. मंगेश ने मेरे उन तमाम किरदारों को अपना बेहिसाब प्यार दिया है जिन्हें मैंने स्क्रीन पर निभा चुका हूं. इनमें ‘द कश्मीर फाइल्स’ भी शामिल है. भगवान इस कपल पर हमेशा अपना आशीर्वाद बनाए रखे. प्यार और आशीर्वाद! इसके साथ ही अनुपम ने कैप्शन के आखिर में लिखा है कि उनका स्टाफ उनकी ताकत है.

अनुपम ने जीत लिया लोगों का दिल

अनुपम खेर की इस सादगी ने नेटिजेंस का दिल जीत लिया और वे कमेंट सेक्शन में उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, हमें आप पर गर्व है. दूसरे ने लिखा, सर ऐसा लगता ही नहीं है कि आप चकाचौंध की दुनिया से हो. आप इतनी सादगी लाते कहां से हो, जहां पर लोग घर से अपना कदम भी फायदा और नुकसान देखकर निकालते हैं. वहीं, आप अपने स्टाफ, हर किसी से मिलने और उन्हें स्पेशल फील कराने के लिए हरदम तैयार रहते हैं. वहीं, एक और यूजर ने लिखा, यही वजह है कि लोग आपकी बहुत रिस्पेक्ट करते हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही फिल्म

बतातें चले कि विवेक अग्निहोत्री के निर्देशन में बनी ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही हैं. यहां तक कि बिग बजट मूवी ‘आरआरआर’ की रिलीज का भी इस फिल्म पर कोई असर नहीं पड़ा है. यह फिल्म में इंडिया में अभी तक 228 करोड़ का कारोबार कर चुकी है. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श का मानना है कि ‘द कश्मीर फाइल्स’ आने वाले कुछ दिनों में 250 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर जाएगी.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.