अरबो रुपये के मालिक होने के बावजूद, बच्चन परिवार का यह हिस्सा है चंद रूपयों के लिए तरस रहा है

अरबो रुपये के मालिक होने के बावजूद, बच्चन परिवार का यह हिस्सा है चंद रूपयों के लिए तरस रहा है

बात जब अमिताभ बच्चन या उनके परिवार की आती है तो सब यही सोचते हैं की इनके पास पैसे की तो बिलकुल भी कमी नहीं है। पर यदि मैं आपको कहूँ की बच्चन परिवार जैसा उपर से दीखता है वैसा बिलकुल भी नहीं है तो आप क्या कहोगे की, ‘अरे यार यह तो ऐसे ही मजाक कर रहा है’ । पर मैं आपको बता दूँ की मैं मजाक नहीं सच बताने जा रहा हूँ। जी हाँ बच्चन परिवार में भी एक परिवार ऐसा भी है जो चंद पैसों के लिए मोहताज है।

बच्चन परिवार में भी ऐसा हो सकता है – आपको जानकार हैरानी होगी की बॉलीवुड की सबसे रईस होने के बावजूद भी उनके परिवार का एक हिस्सा पैसे पैसे के लिए मोहताज है। अगर बात मैं उनके परिवार की करूं तो अमिताभ बच्चन का परिवार पूरी तरह से सफल है। चाहे वो ऐश्वर्या हो या फिर अभिषेक या फिर जया बच्चन है।

ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों सफल – जैसा की आप जानते हो की ऐश्वर्या और अभिषेक दोनों अपने बॉलीवुड करियर या फिर हर जगह सफल है। पर इन्ही बिच बच्चन परिवार का एक ऐसा हिस्सा जो आज भी पैसे पैसे के लिए मोहताज है। आज हम आपको उन्ही से मिलवाने वाले हैं। आप भी यह जाकर हैरान हो जाओगे।

यह है वो शख्स जो बच्चन होकर भी पैसों के लिए तरस रहा है – यह जो शख्स आपको नजर आ रहा है अपनी पत्नी और बेटी के साथ। इस शख्स का नाम है अनूप रामचंद्र। यह अमिताभ बच्चन की बुआ के बेटे हैं। बच्चन परिवार से इतना बड़ा रिश्ता होने के बावजूद भी रामचन्द्र अपनी जिन्दगी में अभी तक कुछ भी नहीं कर पाए हैं।

दो वक्त की रोटी के लिए तरसते है अनूप – अनूप रामचंद्र ने बताया की उनकी हालत इतनी नाजुक है की कभी कभी तो उनके पास दो वक्त का खाना भी नहीं होता है। अनूप बताते हैं की स्टार्टिंग में सब ठीक था पर वक्त के साथ इतनी मुसीबतों ने हमें घेरा की हमें किसी भी हाल का नहीं छोड़ा।

पैसों की तंगी को लेकर चलते नहीं आये अभिषेक की शादी में – अगर बात की जाए इनकी अमिताभ के साथ किसी तस्वीर की तो यह बहुत मुश्किल है। क्योंकि अमिताभ बहुत बिजी है और अनूप के पास कुछ ख़ास नहीं है। ऐसे में अमिताभ और अनूप के बिच कुछ जमीनी विवाद भी है। वही अनूप का कहना है की वो पैसों की तंगी के कारण अभिषेक की शादी में भी नहीं जा पाए थे।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.