इस एक्ट्रेस ने प्यार के लिए दांव पर लगा दिया करियर, ठुकरा दिया करोड़ों रुपये का ऑफर

इस एक्ट्रेस ने प्यार के लिए दांव पर लगा दिया करियर, ठुकरा दिया करोड़ों रुपये का ऑफर

एक्ट्रेस अमृता राव और उनके पति आरजे अनमोल का यूट्यूब शो ‘कपल ऑफ थिंग्स’ को बहुत पसंद किया जा रहा है. अब इस शो का लेटेस्ट वीडियो सामने आया है जिसमें अमृता ने अपने बॉलीवुड जर्नी के बारे में बताया है. उन्होंने इस बात का भी खुलासा किया कि उन्हें यशराज बैनर की इन-हाउस-हीरोइन बनने का मौका मिला था, लेकिन इस ऑफर को ठुकरा दिया.

ऐसी फिल्में ना मिलने का था पछतावा

वीडियो में अमृता बताती है कि, मैंने अनमोल के साथ श्रद्धा कपूर की फिल्म Luv Ka The End देखी थी. फिल्म में श्रद्धा कपूर ने बहुत अच्छा काम किया था लेकिन मैंने सोचा कि ऐसी क्लीन फैमिली फिल्म मुझे क्यों नहीं मिल रही हैं. मैं डिजर्व करती हूं. मैं फिल्म को देखने के बाद बहुत डाउन फील कर रही थी. उस समय अनमोल भी इमोशनल हो गए थे. उस वक्त मुझे लगा कि अनमोल मेरे दर्द को फील कर सकते हैं. उन्होंने उस समय मुझे बहुत सपोर्ट किया.

इस वजह से ठुकराई दो फिल्में

अमृता ने आगे बताया कि साल 2011 में आदित्य सर ने मिलने के लिए मुझे अपने ऑफिस बुलाया. उन्होंने कहा, मैं आदित्य सर के केबिन में गई. उन्होंने मुझसे कहा कि इससे पहले हम दो बार मिल चुके हैं. मैंने तुम्हें दो फिल्में ऑफर की थीं लेकिन तुम दोनों फिल्में कर नहीं पाई , क्योंकि तुम्हारे कुछ कंफर्ट लेवल्स थे. मालूम हो कि अमृता को ‘नील एंड निक्की’ और ‘बचना ऐ हसीनों’ ऑफर हुई थी लेकिन किसिंग सीन की वजह से उन्होंने इन फिल्मों को करने से मना कर दिया था.

आदित्य चोपड़ा ने दिया था बड़ा ऑफर

मीटिंग के दौरान अमृता , आदित्य चोपड़ा से पूछती है कि, हीरोइन रोल क्या है? तो उन्होंने कहा, मैं तुम्हें सिर्फ एक फिल्म ऑफर नहीं कर रहा हूं. मैं एक्टर्स का एक यशराज बैंक क्रिएट कर रहा हूं. तुम्हारी राजश्री की फिल्मों जैसी इमेज है, लेकिन मैं आज की जनरेशन के लिए फिल्में बनाता हूं, जिसमें लोग कपल का डेट करना और एक्टर्स का किस करते हुए सीन देखना पसंद करते हैं. क्या तुम ऐसी फिल्में करना चाहोगी? मैं सोच में पड़ गई फिर उन्होंने मुझसे कहा कि अगर फिल्में नहीं करना चाहती हो तो तुम मुझे सिर्फ नो मैसेज कर देना, मैं समझ जाऊंगा.

अमृता ने ठुकरा दिया ऑफर

एक्ट्रेस ने बताया, उस दिन जब मैं शाम को घर आई तो बहुत कंफ्यूजन था दिमाग में और फिर मैंने महसूस किया कि जिस चीज के पीछे मैं इतना भाग रही थी और सोच रही थी कि मुझे ये चाहिए लेकिन जब वह मेरे सामने आया तो मुझे लगा शायद ये सब तो मुझे चाहिए ही नहीं. फिर मैंने आदित्य सर को मैसेज भेजा कि, सर मैं एक रिलेशनशिप में हूं और मैं इन किरदारों के साथ न्याय नहीं कर पाऊंगी. उन्होंने जवाब में लिखा, मैं समझता हूं, कोई प्रॉब्लम नहीं है. उम्मीद है भविष्य में मैं आपको एक ऐसा रोल ऑफर करूंगा जिसे करने में तुम कंफर्टेबल महसूस करो.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.