जया की इस बात को सुनते ही अमिताभ की जिंदगी से दूर हो गई रेखा, आज तक नहीं मिलाती है नजरें

बॉलीवुड की दुनिया बेहद बड़ी है और यहां आए दिन कोई न कोई खबरें सामने आते ही रहती है। यहां कई सारी फिल्में आती हैं जिसमें से कुछ तो जबरदस्त इमोशन भरी होती है तो कुछ में बेहद ही ड्राम और ट्वीस्ट होते हैं और ये कहानी पर्दे पर खूब पसंद की जाती है। लेकिन आपको ये पता है कि कुछ कहानियां ऐसी होती हैं जो बॉलीवुड के सितारों की असली कहानी पर निर्भर होती है।

ये एक ऐसी कहानियां होती है जिसे दर्शक चाव से सुनते भी हैं और इसके बारे में और बातें जानने के लिए उत्सुक भी रहते हैं। कुछ ऐसा ही हुआ था जब बॉलीवुड में एक ऐसी ही असली कहानी पर फिल्म आई थी जी हां ये फिल्म इमोशन औऱ ड्रामे से भरी हुई थी, जो कि जया जया-अमिताभ औऱ रेखा के जीवन पर आधारित थी लेकिन ये कभी सुलझ भी नहीं पाई।

ये एक ऐसी कहानी है जिसे सुनने के बाद आपके भी कान खड़े हो जाएंगे। आज हम आपको इसी कहानी से जुड़ी एक ऐसी जानकारी के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में आपको भी नहीं पता होगा। जैसा कि आप सभी जानते ही होंगे जया से शादी होने के बाद अमिताभ का रेखा के साथ अफेयर की खबरें काफी चर्चा में रही हैं। इतना ही नहीं आपको बता दें कि जया से शादी होने के बाद भी अमिताभ रेखा के काफी करीब हो गए थे और इसका असर इन तीनों के जिंदगी में काफी असर पड़ा था।

जानकारी के लिए बता दें कि ये बात साल 1977 के आस पास की है इतना ही नहीं इस बात को हवा तब और मिल गई जब रेखा ऋषि कपूर की शादी में माथे पर सिंदूर लगाए पहुंच गई थी। उन दिनों ये खबरें भी आने लगी थीं की रेखा मां बनने वाली हैं। फिर क्या था इसके बाद इन खबरों ने जया और अमिताभ के रिश्ते पर कई सवाल खड़े कर दिए थे। इन सभी बातों के बाद जया ने फोन करके रेखा से बात की औऱ उन्हें डिनर पर बुलाया, उस दौरान रेखा को लगा जया उनको अपने घर बुलाकर बेइज्जत करना चाहती हैं।

रेखा सजी धजी जया के घर पहुंची लेकिन रेखा जैसे ही उनके घर पहुंची तो उन्होने देखा की जया मेजबान थीं और बिल्कुल ही सादे कपड़ों में थी जिसके बात दोनों में बातचीत शुरू हुई पर इस दौरान हैरानी की बात तो ये रही कि जया ने एक बार भी अमिताभ का जिक्र रेखा से नहीं किया।

उन्होंने रेखा को अपना घर दिखाया, गार्डन दिखाया और ये सब करने के बाद जया ने रेखा के साथ डिनर किया और फिर रेखा ने जाने की बात कही उस दोरान जया ने रेखा को दरवाजे तक छोड़ने गई और फिर एक ऐसी बात बोली जिसे सुनकर रेखा एकदम सन्न रह गई। दरअसल जया ने कहा कि चाहे कुछ भी हो जाए मैं अमित को नहीं छोड़ूंगी….इस बात को सुनते ही रेखा काफी हैरान रह गई और वो अपने घर चली गईं। अगले दिन दोनों के साथ में डिनर करने के किस्से सामने आए, लेकिन दोनों ने ही चुप्पी साध ली।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *