स्मिता पाटिल ने आधी रात को कर दिया था Amitabh Bachchan को फोन, बात सुनने के बाद उड़ गए थे बिग बी के होश

एक खुबसुरत और बोल्ड अभिनेत्रि के तौर पे जानी जाती स्मिता पाटिल आज हमारे बीच नही है, बहुत ही कम उम्र में दुनिया को अलविदा कहने वाली यह अभिनेत्री ने हिंदी सिनेमा को कई हिट फिल्में दिए। आपकी जानकारी के लिए बता दें, वह एक बेहतरीन एक्ट्रेसज होने के साथ साथ काफ़ी अच्छी दोस्त भी थीं, खासकर अमिताभ बच्चन की। आज हम इस पोस्ट में अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने जा रहे है, जो शायद ही किसी फैंस को पता होगा।

कुली फिल्म में हुई दुर्घटना के बारे में सब कोई वाकिफ होंगे, जैसा कि हम जानते है इस फिल्म की शूटिंग के दौरान अमिताभ बच्चन को गहरी चोट आई थी, जिसके लिए उनका काफी समय तक इलाज तक चला था। पर क्या आपको पता है, इस भयंकर हादसे के बारे में स्मिता ने अमिताभ बच्चन को एक रात पहले ही बता दी थी। यह सुनकर आप भी एक बार के लिए हैरान हो गए होंगे, और सोच में पड़ गए होंगे, की क्या यह बात सच हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार, यह सच है की स्मिता पाटिल ने अमिताभ बच्चन को उस हादसे से पहले की आधी रात को फोन कर के बता दी थी। यहीं नहीं, यह अहसाह स्मिता को सोने के वक्त ही हो गया था, कि कुछ बुरा होने वाला हैं। इसलिए स्मिता ने अमिताभ बच्चन को इस अनहोनी के बारे में आशंका भी जता दी थी। यह सुनकर अमिताभ बच्चन भी चौक गए थे, पर अगले दिन कुली के सेट पर यह बात सच हो गई।

एक्टिंग के लिए नेशनल फिल्म अवार्ड, फिल्मफेयर अवार्ड और पद्मश्री को अपने नाम करने वाली इस अभिनेत्री का साथ हमारे साथ काफ़ी कम वक्त का था, इसका अंदाजा उन्हे खुद लग गया था। एक रिपोर्ट के अनुसार उन्होंने खुद फिल्ममेकर महेश भट्ट से बातचीत कर इसकी पुष्टि की थी, ‘उनकी जिंदगी जल्द खत्म हो जाएगी क्योंकि उनकी हाथ में जीवन रेखा बहुत छोटी है’।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *