आइरा खान के बर्थडे पर रोमांटिक हुए बॉयफ्रेंड, पूल के अंदर बाहों में भरकर खूब लुटाया प्यार

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार आमिर खान की लाडली आइरा खान ने 8 मई को अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर जमकर छाई हुई हैं. अब कुछ फोटोज सामने आई हैं, जिसमें आइरा खान के बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरेउन पर जमकर प्यार लुटाते नजर आ रहे हैं.

आइरा के बर्थडे सेलिब्रेशन की फोटोज वायरल

आइरा खान के बर्थडे सेलिब्रेशन में उनके पिता आमिर खान , मां रीना दत्ता , बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे और करीबी दोस्त शामिल हुए. फोटोज को देखकर लग रहा है कि आइरा खान के जन्मदिन को खास बनाने के लिए पूल पार्टी रखी गई थी. इस खास मौके पर नुपुर शिखरे ने कुछ फोटोज पोस्ट करते हुए गर्लफ्रेंड आइरा को जन्मदिन की बधाई दी है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Popeye ⚓ (@nupur_shikhare)

आइरा पर नुपुर ने जमकर लुटाया प्यार

पहली फोटो में आइरा केट काटती नजर आ रही हैं. दूसरी फोटो में आइरा चेयर पर बैठी हुई हैं और कैमरे की तरफ स्माइल करती हुई दिखी रही हैं. वहीं तीसरी फोटो बहुत रोमांटिक है. नुपुर गर्लफ्रेंड आइरा के साथ पूल में रोमांटिक होते नजर आ रहे हैं. उन्होंने आइरा को अपनी बाहों में भर लिया है और उन्हें टकटकी लगाते हुए प्यार से देख रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

बॉयफ्रेंड संग आइरा ने पूल में की मस्ती

नुपुर ने इन फोटोज को पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘हैप्पी बर्थडे माय लव. मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं. #happy #birthday #love’. इसके अलावा आइरा खान के बर्थडे की और भी तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह बिकिनी पहने हुए बॉयफ्रेंड नुपुर शिखरे और अपने करीबी दोस्तों के साथ पूल में मस्ती करती दिख रही हैं. नुपुर ने आइरा को कभी अपनी गोद में उठाया है तो कभी उन्हें हग किया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पैनिक अटैक को लेकर की बात

मालूम हो आमिर खान की बेटी आइरा मेंटल हेल्थ को लेकर भी काफी सजग रहती हैं और कई बार इस मुद्दे पर बात कर चुकी हैं. हाल ही में उन्होंने खुद से जुड़ा एक बड़ा खुलासा भी किया. इंस्टाग्राम पोस्ट में आइरा खान ने बताया कि इन दिनों वह मुश्किल दौर से गुजर रही हैं. आइरा ने लिखा कि मुझे एंग्जाइटी अटैक आने लगे हैं, घबराहट होती है और मैं रोने लग जाती हूं. मुझे नहीं पता कि पैनिक अटैक कैसा होता है, लेकिन जहां तक मैं इसे समझ पा रही हूं तो इसके शारीरिक लक्षण हैं जैसे धड़कन बढ़ना, सांस फूलना, रोना आदि और फिर यह बढ़ता ही जाता है. ऐसे लगता है जैसे कुछ बहुत डरावना होने वाला है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.