प्राइवेट जेट से लेकर 100 करोड़ के घर के मालिक हैं अल्लू अर्जुन, ऐसी हैं एक्टर की लग्जरी लाइफस्टाइल

प्राइवेट जेट से लेकर 100 करोड़ के घर के मालिक हैं अल्लू अर्जुन, ऐसी हैं एक्टर की लग्जरी लाइफस्टाइल

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन किसी पहचान के मोहताज नही हैं। उनकी एक्टिंग, पर्सनैलिटी और लाजवाब फैशन सेंस ने लाखों फैंस को कायल कर रखा है। भारत से लेकर विदेशों तक फैंस अल्लू अर्जुन के दीवाने हैं। फैंस उनकी प्रोफेशनल लाइफ से लेकर पर्सनल लाइफ तक सब कुछ जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं।

पुष्पा: द राइज की सफलता के बाद अल्लू अर्जुन साउथ इंडस्ट्री से निकल एक ग्लोबल स्टार बन चुके हैं। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर चुकी है और अभी भी इसकी रफ्तार धीमी नहीं पड़ी है, साथ ही इसके गाने दुनियाभर में धूम मचा रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म के डिजिटल राइट्स 30 करोड़ में ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम को बेचे हैं। और अल्लू को भी इस फिल्म में काम करने की मोटी रकम दी गई है। आज इस पोस्ट के जरिये हम आपको एक्टर के लग्जरी लाइफ स्टाइल के बारे में बताएँगे…

सबसे पहले अल्लू के घर की बात करें तो यह हैदराबाद में स्थित है, जिसकी कीमत तकरीबन 100 करोड़ रुपये है और ये सबसे महंगे सेलिब्रिटी होम्स में शामिल है।

घर के अलावा अक्सर अल्लू अपनी लग्जरी वैनिटी वैन की वजह से भी चर्चा में रहते हैं। जिसकी कीमत 8 करोड़ है। इस वैनिटी वैन का नाम ‘द फाल्कन’ है और ब्लैक रंग की है। इस वैनिटी वैन में आराम की सारी सुविधाएं मौजूद हैं।

अल्लू को लग्जरी कारों का भी बहुत शौक है… उनके पास Hummer H2, रेंज रोवर वोग, जैगुआर XJL, वॉल्वो XC90 T8 एक्सीलेंस जैसी करोड़ों की कारें मौजूद हैं।

कारें ही नहीं, अल्लू के पास एक प्राइवेट जेट भी है, जिसमें सफर करते हुए उन्होंने परिवार के साथ कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो अल्लू ने स्नेहा रेड्डी से 2011 में शादी की थी। इस हाई प्रोफाइल वेडिंग को सबसे महंगी सेलिब्रिटी वेडिंग में से एक माना जाता है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इसमें तकरीबन 100 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे।

अल्लू अर्जुन का फ़िल्मी करियर

बता दे की अल्लू अर्जुन ने फिल्म ‘गंगोत्री’ से साउथ इंडस्ट्री में कदम रखा था। इस फिल्म के बाद अल्लू अर्जुन को पहचान मिली, लेकिन स्टारडम उन्हें फिल्म ‘आर्या’ से मिली थी। इसके बाद उन्होंने टॉलीवुड को कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। अल्लू अर्जुन भले ही साउथ इंडस्ट्री में काम करते हों, लेकिन उनके अभिनय की तारीफ पूरे देश में की जाती है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.