बॉलीवुड की ये शदियां रही हैं सबसे हटके, इनको देख कर हर कोई कहता है ‘प्यार अँधा होता है’

बॉलीवुड की ये शदियां रही हैं सबसे हटके, इनको देख कर हर कोई कहता है ‘प्यार अँधा होता है’

हिंदी सिनेमा जगत के कई कपल ऐसे हैं जिनको देखने के बाद आपको इस बात पर विश्वास हो जाएगा कि प्यार वाकई में अंधा होता है. क्योंकि प्यार में पड़े व्यक्ति की सोचने समझने की शक्ति खत्म हो जाती है. प्यार में पड़े इंसान के लिए धर्म जाति रंग रूप यह सब बिल्कुल भी मायने नहीं रखता. हिंदी सिनेमा जगत के कई सितारों इस बात को सच साबित किया है. इसी में तो उम्र के बीच का लंबा चौड़ा फासला है. इन कपल्स को देखने के बाद यह एहसास होता है कि यह दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग है. आज हम आपको अपने इस आर्टिकल के जरिए हिंदी सिनेमा जगत की कुछ ऐसी जोड़ियों के बारे में बताने जा रहे हैं जो देखने में एकदम मिसमैच लगती है तो चलिए जानते हैं.

जूही चावला- जय मेहता

90 के दशक में अपनी खूबसूरती और दमदार अभिनय के दम पर लाखों लोगों का दिल जीतने वाली अभिनेत्री जूही चावला ने जाने-माने बिजनेसमैन जय मेहता के साथ विवाह रचाया. हिंदी सिनेमा जगत की अभिनेत्री ने जब पहले से तलाकशुदा जय मेहता के साथ शादी करने की खबर अपने फैन्स के साथ साझा की तो इनके इस फैसले को सुनने के बाद हर कोई हैरान रह गया. इसके पीछे का कारण यह था कि जय मेहता उम्र में जूही चावला से काफी बड़े नजर आते थे. हालांकि इन दोनों के बीच केवल 7 साल का ही डिफरेंस था. इनकी शादी ने 25 साल पूरे कर लिया लेकिन आज भी दोनों के बीच का प्यार वैसे ही बरकरार है जैसे पहले था.

रानी मुखर्जी- आदित्य चोपड़ा

हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खुशमिजाज अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने अपने दमदार एक्टिंग के दम पर लाखों लोगों का दिल जीता है. हर अभिनेत्री की तरह रानी मुखर्जी को भी लाईमलाईट का हिस्सा बना रहना काफी ज्यादा पसंद है. रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा के संग विवाह रचाया था. लेकिन इन दोनों की कुछ तस्वीरें आपको सोशल मीडिया अकाउंट पर देखने को मिलेंगी लेकिन इन दोनों की शेयर की गई. तस्वीरों में आपको दोनों के बीच का एज डिफरेंस देखने को मिलेगा.

श्रीदेवी- बोनी कपूर

हिंदी सिनेमा जगत की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिना जाने वाली अभिनेत्री श्रीदेवी बोनी कपूर के प्यार में इस कदर पागल हुई कि ना तो उन्हें बोनी कपूर का पहले से शादीशुदा होना दिखा और ना ही यह दिखा कि वह पहले से ही 2 बच्चों के पिता हैं. यूं तो दोनों एक दूसरे से बेशुमार प्यार करते थे लेकिन इन दोनों की जोड़ी को देखकर लोगों के दिलों में है. सवाल उठता था कि आखिरकार श्रीदेवी ने बोनी कपूर में ऐसा क्या देखा.

फरहा खान- शिरीष कुंदर

हिंदी सिनेमा जगत की फेमस कोरियोग्राफर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर फराह खान ने जब एडिटर शिरीष कुंदर के साथ विवाह रचाया तो लोगों के दिलों में उनके लिए भी कुछ ऐसे ही सवाल उठे इसका कारण यह था कि शिरीष कुंदर फराह से 7 साल छोटे थे और दोनों की पर्सनैलिटी भी एक दूसरे से काफी ज्यादा अलग थी.

अर्पिता खान- आयुष शर्मा

सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान और उनके पति आयुष शर्मा भी हमेशा ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. ट्रोलर्स हमेशा आयुष शर्मा को यह कहकर ट्रोल करते हैं कि उन्होंने हिंदी सिनेमा जगत में अपना करियर बनाने के लिए सलमान खान की छोटी बहन के साथ विवाह रचाया. हालांकि इस जोड़ी के बीच बेशुमार प्यार दिखाई पड़ता है.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.