‘भाई… लैंड करा दे’ बोलने वाले लड़के के साथ Alia Bhatt ने की ‘पैराग्लाइडिंग’, यूजर्स बोले – ‘क्या किस्मत पाई

‘भाई… लैंड करा दे’ बोलने वाले लड़के के साथ Alia Bhatt ने की ‘पैराग्लाइडिंग’, यूजर्स बोले – ‘क्या किस्मत पाई

आप सभी ने साल 2019 में वायरल हुआ एक वीडियो देखा होगा, जिसमें एक लड़का पूरी तैयारी के साथ ‘पैराग्लाइडिंग’ करता है, लेकिन वो आसमना में फ्लोट होते ही डरने लगता है और खूद को कोसने लगता है कि वो पैराग्लाइडिंग के लिए क्यों आया.

इसके साथ ही वो पैराग्लाइडिंग करवाने वाले आदमी से रो-रो कर उसको लैंड करना के गुजारिश करने लगता है, जिसके लिए वो बार-बार करहते नजर आते हैं कि ‘भाई… प्लीज लैंड करा दे’. उस लड़के का नाम विपिन साहू है, जिसकी अब किस्मत खुल गई.

जी हां, हाल में उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लेकिन इस वीडियो की खास बात ये है कि इसको देखने के बाद किसी के भी होश उड़ जाएंगे क्योंकि वीडियो में विपिन के साथ रणबीर कपूर की दुल्हनिया और बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस आलिया भट्ट नजर आ रही हैं,

जो उनके साथ ‘पैराग्लाइडिंग’ करती नजर आ रही हैं. वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में भी विपिन खुद आलिया को कह रहे हैं कि ‘500 से ज्यादा ले ले भाई प्लीज़ लैंड करा दे भाई’ और रोते नजर आ रहे हैं.

वहीं आलिया एक दम शांत नजर आ रही हैं. वीडियो में आलिया को एक दम शांत फ्रीक आउट करते देख रही हैं. इसके बाद आलिया पर्क चॉकलेट निकाल कर विपिन को दे देती हैं और वो भी शांत हो जाते हैं, जिसके बाद वो भी चॉकलेट खाने लगते हैं और शांत हो जाते हैं.

दरअसल, ये पर्क चॉकलेट का विज्ञापन है, जिसमें दोनों साथ नजर आ रहे हैं और इस वीडियो को बंद स्टूडियो में सूट किया गया है. वीडियो में खुद विपिन ने अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया है, जिसके बाद जहां यूजर्स उनकी तारीफ कर रहे हैं तो कुछ उनकी तांग खिंच रहे हैं.

वहीं इस इस वीडियो को शेयर करते हुए विपिन ने लिखा है कि ‘किसने कहा कि एक मीम आगे नहीं बढ़ सकता? किसने कहा कि एक मीम की जिंदगी बस एक से दो महीनों की होती है ? ये सारे बकवास स्टीरियोटाइप तोड़े और आलिया भट्ट के साथ शूटिंग की’.

बता दें कि शादी के बाद आलिया भट्ट अपने काम पर वापस लौट आई है. वो जल्द ही अपने पति रणबीर कपूर के साथ फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं और साथ ही आलिया जल्द ही हॉलीवुड में ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ के साथ डेब्यू करने जा रही हैं.

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

 

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.