ये बातें बताती हैं आलिया भट्ट पहले से ही हैं रणबीर कपूर के परिवार का हिस्सा, पढ़िए

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में एक बड़ी शादी की खबर सामने आई है। बताया जा रहा है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इस 14 तारीख को परिवार और कुछ खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी करने जा रहे हैं। ये फैसला आलिया के नाना एन राजदान की गंभीर हालत हो देख कर लिया जा रहा है। मेहंदी वाली से लेकर शादी के के सभी फंक्शन की तैयारी हो चुकी है। अब बस कपूर परिवार अपनी दुल्हनियां को घर ले जाने के इंतजार में हैं। वैसे ये बस रस्म है आलिया को अधिकारी तौर पर अपने घर ले जाने की। नहीं तो वो तो बहुत पहले से ही कपूर परिवार का हिस्सा हैं। फिर चाहे कपूर परिवार का फेमस क्रिसमस लंच हो या परिवार में शादी, आलिया ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया और अभी जरुरी वक़्त मौजूद रही।

रणबीर के संग न्यूयॉर्क

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर साल 2017 से एक दूसरे के साथ हैं। शुरुआत में तो दोनों ने इस रिश्ते को स्वीकार नहीं किया था। लेकिन अब इनका प्यार किसी से छुपा भी नहीं है। आलिया अक्सर रणबीर के साथ स्पॉट होती हैं। वहीं रणबीर के लिए एक बुरा वक़्त भी था लेकिन एक्ट्रेस ने अपनी फिल्मों की शूटिंग छोड़ अपने प्यार के साथ खड़े रहने का फैसला लिया। दरअसल, साल 2018 में ऋषि कपूर को कैंसर होने की खबर सामने आई थी। इस दौरान रणबीर तुरंत अपने पेरेंट्स को लेकर अमेरिका के न्यूयॉर्क उड़ गए। यहां वक़्त बुरा था। लेकिन एक्ट्रेस ने फिल्म की शूटिंग से ब्रेक लिया और रणबीर, परिवार के लिए न्यूयॉर्क पहुंच गई। यहां क्रिसमस और न्यूयॉर्क भी एक्ट्रेस ने कपूर परिवार के साथ मनाया।

कृष्णा कपूर का निधन

 

कपूर खानदान की ढाल कृष्णा कपूर के निधन ने सभी को दुखी कर दिया था। उससे भी बुरा वक़्त ये था कि ऋषि कपूर, नीतू और रणबीर कपूर इनके आखिरी दर्शन के लिए मौजूद नहीं थे। सभी न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर के कैंसर के ट्रीटमेंट में बिजी थे। ऐसे में आलिया भट्ट, रणबीर को वीडियो कॉल के जरिये दादी के अंतिम संस्कार से जोड़े रहीं। वो तब तक वीडियो कॉल पर रही जब तक अंतिम यात्रा निकल नहीं गई। यहां वो अपना स्टारडम भूल परिवार के एक सदस्य के तौर पर नज़र आई।

ऋषि कपूर का निधन

30 अप्रैल 2020 को मुंबई के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में ऋषि कपूर का निधन हो गया था। ये खबर इंडस्ट्री और परिवार के लिए किसी बड़े सदमे जैसी थी। इस मुश्किल वक़्त में भी आलिया रणबीर और उनके परिवार के साथ हिम्मत बन कर खड़ी रही। उन्हें ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार की रस्म में शामिल होते हुए देखा गया। उन्होंने नीतू कपूर का हौसला बढ़ाया। आज भी वो नीतू कपूर सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट कर उनकी हिम्मत बढ़ाती हैं। परिवार में किसी सदस्य का बर्थडे हो या किसी को खुश करना। एक्ट्रेस बखूबी अपनी ज़िम्मेदारी निभाती हैं। इस हिसाब से वो पहले से ही कपूर परिवार का हिस्सा हैं। ये शादी तो बस एक रस्म का हिस्सा है। फैंस को इनकी शादी की तस्वीरों का इंतजार है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *