जब दूसरे बच्चे के लिए अक्षय की पत्नी ने रखी थी उनके सामने ये शर्त, जानकर चौंक गए खिलाड़ी कुमार

कोरोना की वजह से दुनियाभर में दहशत फैली हुई है। रोज कई लोग मौत के मुंह में जा रहे हैं। भारत में इस महामारी के कई लोग शिकार है और कई इस बीमारी से छुटकारा भी पा चुके हैं। भारत में लगे लॉकडाउन को हटा दिया गया है और अब लोगों को थोड़ी राहत मिली है। हालांकि, अभी भी की लोग अपने-अपने घरों में कैद है। वहीं, सेलेब्स भी घर से कम ही बाहर निकल रहे हैं। ऐसे में सेलेब्स से जुड़े किस्से-कहानियां, फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक किस्सा अक्षय कुमार और पत्नी ट्विंकल खन्ना को लेकर सामने आया है। आइए, आपको बताते है ये मजेदार किस्सा

अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना इंडस्ट्री के पावर कपल कहे जाते हैं। जहां एक तरफ अक्षय इंडस्ट्री के सुपरस्टार्स में से एक हैं। वहीं उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना प्रोड्यूस और लेखक होने के साथ-साथ बेहतरीन सेंस ऑफ ह्यूमर भी रखती हैं। कपल के दो प्यारे बच्चे हैं- आरव और नितारा।

वैसे कम ही लोग जानते हैं कि आरव के बाद दूसरे बच्चे के लिए ट्विंकल ने पति के सामने एक ऐसी शर्त रखी थी, जिसे सुनकर खुद अक्षय भी हैरान रह गई थे। इस शर्त के बारे में खुलासा खुद ट्विंकल ने ही किया था।

जब अक्षय और ट्विंकल करन जौहर के चैट शो में पहुंचे थे। शो पर ट्विंकल ने खुलासा किया था। उन्होंने सबके सामने कहा था दूसरे बच्चे से पहले मैंने अक्षय के सामने एक शर्त रखी थी।

उन्होंने बताया था- ‘मैंने अक्षय से कह दिया था, जब तक वो सेंसिबल और अच्छी फिल्में नहीं करेंगे तब तक मैं दूसरा बच्चे के बारे में नहीं सोचूंगी’। ये बात सुनकर करन हैरान रह गए थे। बता दें कि कपल ने 2001 में शादी की थी।

वहीं ट्विंकल की इस बात पर अक्षय ने कहा था- ‘आप समझ सकते हैं कि मुझ पर क्या बीती होगी। ये वो समय था जब अक्षय की फिल्में एक के बाद एक लगातार फ्लॉप हो रहीं थीं और वो काफी ज्यादा परेशान हो गए थे।

बात अक्षय के वर्कफ्रंट की करें तो उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी। एक एंटरटेनमेंट पोर्टल की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के एक्सक्लूसिव प्रीमियर राइट्स एक ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा खरीदे जा चुके हैं। सूत्र के अनुसार ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 125 करोड़ रुपए में बेचा गया था।

फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब में अक्षय कुमार का एकदम डिफरेंट लुक देखने को मिलेगा। अक्षय इसमें माथे पर बड़ी सी बिंदी, लाल साड़ी, हाथों में ढेर सारी चूड़ियां और गले में मंगलसूत्र पहने नजर आएंगे। उनका चेहरा थोड़ा डरावना भी नजर आएगा। फैन्स ने अब तक अक्षय का ऐसा लुक नहीं देखा है। उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब साउथ की फिल्म मुनी 2 : कांचना की हिंदी रीमेक है। फिल्म में अक्षय-कियारा के अलावा तुषार कपूर, तरुण अरोड़ा, शरद केलकर, अश्विनी कालसेकर लीड रोल में है। पहले ये फिल्म 22 मई को रिलीज होने वाली थी।बेटे आरव और बेटी नितारा के साथ ट्विंकल खन्ना।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *