सालो बाद के साथ दिखेंगे अक्षय कुमार और अजय देवगन स्क्रीन पर, इस वजह से नहीं कर रहे थे एक-दूसरे के साथ फिल्मे

अजय देवगन और अक्षय कुमार बॉलीवुड की दो ऐसी पावर्स हैं जिनके बीच तीनों खान्स के बाद बॉलीवुड की सबसे बड़ी हिट्स हैं। 2021 दिवालिल पर रिलीज़ हुई रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में अजय और अक्षय जब एकसाथ स्क्रीन पर नज़र आए तो जनता के शोर की आवाज़ से थिएटर्स फटने को तैयार थे।

लेकिन ‘सूर्यवंशी’ में अजय का बस एक स्पेशल अपीयरेंस मात्र था।सोचकर देखिए, क्या हो अगर अजय और अक्षय एक ही फिल्म में एक बार फिर से पैरेलल लीड में नज़र आएं?

अगर आप ये सोच पा रहे हैं, तो खुश होने का भी समय आ गया है क्योंकि रिपोर्ट्स के मुताबिक़2, ऐसा सच में जल्दी ही होने वाला है। जी हां! बॉलीवुड के सूत्रों के हवाले से अंदर ही अंदर ये खबर आ रही है कि शायद अक्षय और अजय साथ में एक प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए राज़ी हो चुके हैं। और अगर ऐसा होता है तो ये 17 साल बाद होगा क्योंकि इससे पहले इन दोनों स्टार्स ने ‘इन्सान’ में पैरेलल लीड प्ले किया था।

मिड डे की एक खबर के अनुसार, अक्षय ने एक प्रोजेक्ट के लिए अपनी रजामंदी दे दी है जिसे कुमार मंगत पाठक प्रोड्यूस कर रहे हैं, जो अजय के बहुत अच्छे दोस्त हैं। अक्षय इससे पहले पाठक के साथ फिल्म ‘स्पेशल 26’ में काम कर चुके हैं।

इस नई फिल्म के बारे में सूत्रों ने बताया कि जब अजय गोवा से वापिस लौटेंगे, जहां वो तब्बू और अक्षय खन्ना के साथ ‘दृश्यम 2’ के लिए शूट कर रहे हैं, तो इस नए प्रोजेक्ट पर सारी चीज़ें फाइनल हो जाएंगी।

इस प्रोजेक्ट के बारे में ज्यादा कुछ जानकारी तो सामने नहीं आई है लेकिन कहा जा रहा है कि ये एक मसाला-एंटरटेनर फिल्म होगी। बता दें, इससे पहले अजय-अक्षय साथ में ‘सुहाग’, ‘खाकी’ और ‘इन्सान’ में साथ काम कर चुके हैं। फिल्मों के बाहर, निजी जीवन में भी दोनों की बॉन्डिंग बहुत अच्छी है और सोशल मीडिया पर भी दोनों एक दूसरे के प्रोजेक्ट्स को प्रोमोट करते रहते हैं।

हाल ही में अक्षय ने अजय की लेटेस्ट रिलीज़ ‘रनवे 34’ की बारे में ट्वीट करते हुए बहुत तारीफ़ की थी और कहा था कि वो फिल्म देखकर हिल गए हैं! अब देखते हैं, इन दोनों को साथ में लीड रोल में देखने का फैन्स का सपना कितनी जल्दी पूरा होता है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.