किसी महल से कम नहीं है काजोल और अजय देवगन का आशियाना, जानें कितनी है कीमत

किसी महल से कम नहीं है काजोल और अजय देवगन का आशियाना, जानें कितनी है कीमत

हिंदी सिनेमा के दमदार अभिनेता अजय देवगन जल्द ही भारत और चीन सेनाओं के बीच गलवान घाटी में हुई झड़प को आधार बनाकर एक फिल्म का निर्माण करने जा रहे हैं। इसके अलावा भी उनकी कई फिल्में लाइन में हैं। अजय देवगन फैमिली मैन हैं और अपने पूरे परिवार के साथ मुंबई के पॉश इलाके जुहू में रहते हैं।

चलिए आज आपको अजय देवगन और काजोल के बंगले की INSIDE तस्वीरें दिखाते हैं। अजय देवगन और काजोल के बंगले का नाम शिवशक्ति है।

अजय काजोल का बंगला किसी आलीशान महल से कम नहीं हैं। उनके घर की दीवारें सफेद हैं, वहीं वुडवर्क बहुत कमाल का किया गया है। काजोल अक्सर यहां से तस्वीरें साझा करती रहती हैं।

काजोल ने अपने घर को बहुत खूबसूरती से सजा रखा है। काजोल कई बार ऑन लाइन भी घर की सजावट का सामान मंगवाती हैं। इस बात को अजय ने ही एक इंटरव्यू में कहा था। दोनों के बंगले की खूबसूरती देखते ही बनती है। अजय का घर काफी बड़ा है। मॉर्डन एमिनिटीज और पेंटग्सि से सजा उनका घर शानदार है।

काजोल के घर में सफेद रंग के फर्नीचर्स हैं। सफेद रंग के फर्नीचर और लाइट कलर के पर्दे उनके घर को लैविश लुक देते हैं। इस तस्वीर में देखिए किस तरह अजय अपनी बेटी नीसा के साथ अपने ही घर में पोज दे रहे हैं।

अजय के इस बंगले में जिम, स्वीमिंग पूल, मिनी थिएटर, लाइब्रेरी, और स्पोर्ट्स रूम भी है। अजय देवगन निजी जिंदगी में बेहद ही जमीन से जुड़े हुए व्यक्ति हैं। अजय के लिए उनका परिवार ही पहली प्राथमिकता है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.