काजोल नहीं बल्कि ये साउथ एक्ट्रेस बनने वाली थी अजय की पत्नी, उम्र का फासला होने की वजह से नहीं बन पाई बात

काजोल नहीं बल्कि ये साउथ एक्ट्रेस बनने वाली थी अजय की पत्नी, उम्र का फासला होने की वजह से नहीं बन पाई बात

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस कीर्ति सुरेश ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर की हैं। इसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं। लेमन कलर की इंडो वेस्टर्न ड्रेस में कीर्ति की खूबसूरती देखते ही बनती है। उन्होंने मेकअप के साथ कुछ ग्लैमरस पोज दिए हैं। कीर्ति सुरेश जहां अपनी हर फिल्म में अपनी एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं। वहीं सोशल मीडिया पर उनके ट्रेडिशनल अंदाज की भी चर्चा होती है। एक्ट्रेस कीर्ति का सिंपल लुक हर किसी को भाता है। दक्षिणी फिल्मों में उनकी अच्छी खासी फैन फॉलोइंग भी है।

अजय देवगन के साथ कीर्ति काफी यंग दिखती हैं

कीर्ति सुरेश मुख्य रूप से तेलुगु और मलयालम फिल्मों में भी काम करती हैं। उनका एक बड़ा फैन बेस है। लेकिन इसी बीच चर्चा थी कि वो बॉलीवुड में डेब्यू करेंगी। कीर्ति सुरेश को अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ से बॉलीवुड में डेब्यू करना था। कीर्ति को अमित शर्मा के स्पोर्ट्स ड्रामा में अजय देवगन की पत्नी की भूमिका में देखा जाना था। लेकिन किन्हीं कारणों से ऐसा न हो पाया। अजय देवगन के साथ कीर्ति काफी यंग दिखती हैं। ऐसे में फिल्ममेकर्स ने ये फैसला लिया कि दोनों की जोड़ी पर्दे पर नहीं आ पाएगी।

राष्ट्रीय पुरस्कार जीत चुकी हैं कीर्ति सुरेश

कीर्ति सुरेश अपने अभिनय के लिए ‘राष्ट्रीय पुरस्कार’ जीत चुकी हैं। कीर्ति सुरेश आने वाली कई फिल्मों में नजर आएंगी। उनकी फिल्म वाशी की शूटिंग पूरी हो चुकी है। वहीं महेशबाबू के साथ सरकारू वारी पाटा की शूटिंग अभी चल रही है। इसके अलावा अभिनेत्री कीर्ति सुरेश फिल्म भोला शंकर में भी नजर आएंगी। दर्शकों को कीर्ति सुरेश के फिल्मों के रिलीज होने का इंतजार है। ऐसा माना जा रहा है कि महेशबाबू के साथ कीर्ति सुरेश की जोड़ी कमाल करने वाली है। ऐसे में फैंस की दिलचस्पी इस फिल्म के प्रति और भी बढ़ गई है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.