100-200 करोड़ नहीं बल्कि इतने करोड़ की संपत्ति की मालकिन हैं ऐश्वर्या राय, एक्ट्रेस होने के साथ सफल बिज़नेसवुमन भी हैं अभिनेत्री

ऐश्वर्या राय बच्चन इन दिनों अपनी खूबसूरती का जलवा कांस फिल्म फेस्टिवल में दिखा रही हैं।फिल्म फेस्टिवल में ऐश्वर्या द्वारा पहनी गई फ्लोरल ड्रेस खासी चर्चाओं में रही थी।उनकी खूबसूरती के जमकर तारीफ हो रही हैं।

बता दे कि सिर्फ यही कारण नहीं हैं की वह चर्चा का विषय बनी रहती हैं। कई अन्य कारण भी हैं जिसके कारण एक्ट्रेस सुर्खियों में बनी रहती हैं। आज इस स्टोरी में हम आपको बताएंगे ऐश्वर्या राय के कुल संपति के बारें में चलिए जानते हैं एक्ट्रेस की कुल कितनी संपति हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या ना सिर्फ एक शानदार एक्ट्रेस हैं बल्कि गजब की बिज़नेसवुमन भी हैं। शायद यह बात बेहद कम लोग जानते होगे की एक्ट्रेस एक सफल बिज़नेसवुमन भी हैं। एक्ट्रेस ने कई स्टार्टअप्स में करोड़ों रुपयों का निवेश किया हुआ है।

यही नहीं, ख़बरों की मानें तो ऐश्वर्या ने आज से कुछ साल पहले महाराष्ट्र में बड़े पैमाने पर विंड पॉवर प्रोजेक्ट में भी पैसा लगाया था। जिससे अभिनेत्री को काफी फायदा भी होता हैं।

ऐश्वर्या राय बच्चन की फिल्मो की कमाई के बारें में बात करें तो एक्ट्रेस प्रति फिल्म 10-12 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऐश्वर्या राय बच्चन की कुल नेटवर्थ 775 करोड़ रुपए के आस-पास है।

एक्ट्रेस की नेटवर्थ के पीछे ब्रांड इंडोर्समेंट का भी बड़ा हाथ है।ऐश्वर्या राय लोरेल, लक्स, नक्षत्र डायमंड ज्वेलरी, टाइटन, लोधा ग्रुप, कल्याण ज्वेलर्स जैसे बड़े ब्रांड्स के विज्ञापन करती हैं। इन ब्रांड्स के जरिए अभिनेत्री करोड़ो कमा लेती हैं

आपको बता दे कि ब्रांड्स इंडोर्समेंट के जरिए ही ऐश्वर्या को सालाना 80-90 करोड़ रुपए की कमाई हो जाती है। इसके अलावा ऐश्वर्या राय ने रियल एस्टेट में भी अच्छा खासा इन्वेस्टमेंट किया है।

एक्ट्रेस के पास मुंबई के बांद्रा कुर्ला काम्प्लेक्स में एक 21 करोड़ रुपए का अपार्टमेंट है. वहीं, अभिषेक और ऐश्वर्या ने दुबई में भी प्रॉपर्टी ली हुई है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.