अपनी शादी में स्वर्ग से आई अप्सरा लग रही थी ऐश्वर्या राय, देखे मेहंदी से लेकर बिदाई तक का एल्बम

अपनी शादी में स्वर्ग से आई अप्सरा लग रही थी ऐश्वर्या राय, देखे मेहंदी से लेकर बिदाई तक का एल्बम

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में ऐश्वर्या राय का नाम सबसे पहले आता है ।ऐश्वर्या की खूबसूरती के लाखो दीवाने है,ऐश्वर्या राय विश्व सुंदरी भी रह चुकी है ।ऐश्वर्या राय ने जब बॉलीवुड में कदम रखा तो वो सलमान खान से मिली,और दोनों में नज़दीकया बढ़ी,और इनको प्यार हो गया,काफी समय तक सब ठीक चलता रहा,लेकिन बाद में दोनों में अनबन रहने लगी,और जल्द ही दोनों अलग हो गए,

इस बीच ऐश्वर्या को विवेक मिले पर इनका रिश्ता भी किसी मुकाम तक नहीं पहुंच सका।अपने रिश्तो से आहत ऐश्वर्या राय को आखिर सच्चा प्यार मिल ही गया,अभिषेक और ऐश्वर्या राय को प्यार हुआ और जल्द ही दोनों ने शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर ली ।

आज हम आपको ऐश्वर्या राय और अभिषेक की शादी के बारे में बताने जा रहे है,की कैसे उनकी शादी हुयी और इस शादी में क्या ख़ास था,अभिषेक और ऐश्वर्या 20 अप्रैल 2007 को शादी के बंधन में बंधे थे,ऐश्वर्य अभिषेक से उम्र में बडी है,पर प्यार में ये सब मैने नहीं रखा. इनकी शादी भी मीडिया में बहुत छाई रही थी,पर एक ख़ास बात ये है की इनकी शादी में मिडिया को दूर रखा गया था,इसका कारन ये था की ऐश्वर्या और अभिषेक चाहते थे की वो शांति से शादी करे ।

क्यूंकि ऐश्वर्या और सलमान का ब्रेकअप हुआ था,और सलमान विवेक के साथ उनके रिश्ते को तुड़वा चुके थे,जिससे ऐश्वर्या ये नहीं चाहती थी की अब उनकी लाइफ में कोई और परेशानी खड़ी हो,अभिषेक और ऐश्वर्या राय की दोस्ती बंटी और बबली के सेट पर शुरू हो गयी थी,जब उन्होंने कजरारे सांग साथ किया था,और इस दोस्ती को प्यार में बदलते देर नहीं लगी ।और दोनों ने परिवार की अनुमति लेकर जल्द ही शादी करने का फैसला लिया ।

दुल्हन बनी ऐश्वर्या दिखने में स्वर्ग से आई अप्सरा लग रही थी. अपनी मेहंदी की रस्म में ऐश्वर्या ने गुलाबी रंग का लहंगा पहना था,जिसमे वो बेहद खूबसूरत लग रही थी,वही ऐश और अभिषेक के शादी के ड्रेस की बात करे तो शादी वाले दिन ऐश्वर्या ने 75 लाख की पहनी थी. इसमें सुनहरे रंग की बॉर्डर पर Swarovski क्रिस्टल जड़े थे.इस साड़ी को नीता लुल्ला ने डिजाइन किया था.वही अभिषेक भी बेहद स्मार्ट और किसी राजकुमार की तरह लग रहे थे,अभिषेक ने अबु जानी और संदीप खोसला की डिजाइन की हुई शेरवानी पहनी थी ।आज दोनों की शादी को 12 साल हो गए,और दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है,जिसका नाम आराध्य है,आराध्य अक्सर अपनी मां के साथ नज़र आती है।

[ डि‍सक्‍लेमर: यह न्‍यूज वेबसाइट से म‍िली जानकार‍ियों के आधार पर बनाई गई है. Air News अपनी तरफ से इसकी पुष्‍ट‍ि नहीं करता है. ]

Dhara

Leave a Reply

Your email address will not be published.